Responsive Ad Slot

Latest

latest

'कलक्टर हॉट': कई आला अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस

शुक्रवार, 7 मई 2021

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। गैर हाजिर जिले के कई अधिकारियों को कलक्टर ने करण बताओं नोटिस थमा दिया है। इनको नोटिस मिला है। 
अनावश्यक वाहनों का परिवहन भी बंद रहेगा
शिवपुरी। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने गुरुवार की शाम गूगल मीट के माध्यम से समस्त एसडीएम एवं एसडीओपी को समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए कोरोना कर्फ्यू का पालन सख्ती से कराना होगा। इसलिए सभी अनुविभागों में पुलिस व प्रशासन की टीम मिलकर सख्ती करें।
उन्होंने कहा है कि अनावश्यक लोगों का बाहर घूमना और वाहनों का परिवहन प्रतिबंधित रहेगा। केवल मरीज लेकर जा रहे बाहन को अनुमति दी जाए। जो लोग अनावश्यक बाहर घूम रहे हैं उन्हें सख्त हिदायत दें और कार्यवाही भी करें। उन्होंने सभी आमजन से भी अपील की है की यह समय सावधानी बरतने का है। बिना मेडिकल इमरजेंसी के कोई घर से अनावश्यक ना निकले।
बैठक में किल कोरोना अभियान की भी समीक्षा की गई। आज से किल कोरोना अभियान 3 भी शुरू किया जाएगा, जिसमें टीम द्वारा हर घर जाकर सर्वे किया जाएगा।

कलेक्टर श्री सिंह ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी और महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि पूर्व में किल कोरोना अभियान 2 के तहत प्राथमिक दल बनाए गए हैं। शासन के निर्देशानुसार द्वितीयक दलों का भी गठन करें जो इसकी निगरानी करेंगे। दलों के माध्यम से घर घर दवा वितरण कराई जाये।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129