Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका हॉट न्यूज: स्टेडियम में चल रहा था बेसबॉल का मैच, खाली कुर्सियों पर कपल ने बनाए....हरकत कैमरे में कैद

बुधवार, 24 अगस्त 2022

/ by Vipin Shukla Mama
कई बार ऐसा होता है की कैमरे में ऐसी हरकत कैद हो जाती है जो लोगों के लिए शर्म बन जाती है। किसी लाइव मैच के दौरान कई बार स्टेडियम से भी ऐसे मामले सामने आ जाते हैं। हाल ही में अमेरिका से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लाइव मैच चल रहा है और ठीक इसी दौरान स्टेडियम में बैठा एक कपल संबंध बनाते हुए दिख रहा है।
अमेरिका से यह वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लाइव मैच चल रहा है और  इसी दौरान स्टेडियम में बैठा एक कपल संबंध बनाते हुए दिख रहा है।
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार स्टेडियम में ओकलैंड एथलेटिक्स और सिएटल मेरिनर्स के बीच बेसबॉल का एक मैच चल रहा था। वहां स्टैंड में बैठे दर्शक और लाइव टीवी पर देख रहे दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे थे, तभी अचानक कैमरे की नजर स्टैंड के ऊपर खाली कुर्सियों की तरफ गई तो वहां एक कपल संबंध बना रहा था। उनकी यह शर्मनाक हरकत जैसे ही कैमरे में कैद हुई, लोगों का ध्यान उस तरफ गया और हड़कंप मच गया। रिपोर्ट के अनुसार जब लाइव मैच चल रहा था तभी स्टैंड के एक कोने पर यह कपल ऐसा करते हुए दिखा। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैच खत्म होने के बाद तक ओकलैंड पुलिस डिपार्टमेंट को इस बारे में जानकारी नहीं थी। अब जांच शुरू कर दी गई है। उनकी जल्द ही गिरफ्तारी होगी।








कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129