Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: शिवपुरी में रेल सुविधाओं के विस्तार को लेकर चेंबर ऑफ कॉमर्स कार्यकारिणी की बैठक संस्था के अध्यक्ष प्रसिद्ध उद्योगपति अरविंद दीवान की अध्यक्षता में संपन्न

बुधवार, 24 अगस्त 2022

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। चेंबर ऑफ कॉमर्स की कार्यकारिणी की बैठक अग्रवाल इलेक्ट्रॉनिक्स एंड फर्नीचर शोरूम के सभागार में बुधवार को संस्था के अध्यक्ष प्रसिद्ध उद्योगपति श्री अरविंद दीवान जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें कई बिंदुओं पर चर्चा हुई। आपको बता दें की अभी हाल ही में भोपाल रेल मंडल द्वारा विष्णु अग्रवाल को डीआरसी मेंबर नियुक्त किया गया है जो की रेलवे की 29 अगस्त को होने वाली बैठक में भाग लेंगे। दरअसल 29 अगस्त को भोपाल रेल मंडल में होने वाली इसी बैठक के लिए प्रमुख प्रस्तावों पर आज हुई बैठक में चर्चा की गई, जिन्हे भोपाल की बैठक में श्री अग्रवाल रखेंगे। 
ये बिंदु जिनको लेकर बनी सहमति
बैठक में रखे जाने के लिए जिन बिंदुओं पर आज सहमति बनी उनमें मुख्य रूप से ग्वालियर गुना मेमू ट्रेन  चलाना, ग्वालियर ट्रैक का दोहरीकरण, ग्वालियर भोपाल इंटरसिटी को रात्रि कालीन किया जाना, साथ में कुछ नई ट्रेनों को चलाने का प्रस्ताव, वर्तमान में ग्वालियर गुना एक्सप्रेस के नाम पर पैसेंजर ट्रेन में डबल किराया लिया जा रहा है, इस पर भी चर्चा हुई, रेलवे स्टेशन पर डिस्प्ले बोर्ड डिब्बों के सामने लगना चाहिए, इन सब बातों को बैठक के एजेंडे में शामिल किया गया। सभी बिंदु बैठक में रखे जायेंगे। 
अहम बैठक में प्रमुख रूप से ये रहे शामिल
आज की चेंबर ऑफ कॉमर्स की इस बैठक में अध्यक्ष श्री अरविंद दीवान, सचिव विष्णु अग्रवाल, सह सचिव तरुण अग्रवाल, मुकेश जैन, नंदकिशोर राठी, अजय बिंदल, रामकुमार शिवहरे, सुरेश बंसल, डॉ सीपी गोयल, प्रेम सिंह भुल्लर, परमानंद खंडेलवाल शामिल थे। 
आमजन भी इस नंबर पर दे सकते हैं बैठक पूर्व सुझाव
बैठक के पूर्व शहरवासी अपने महत्वपूर्ण सुझाव चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव विष्णु अग्रवाल के व्हाट्सएप नंबर 98262 67066 पर भेज सकते हैं, या फोन भी कर बता सकते हैं। 
अग्रवाल ने शिवपुरी में बेहतर रेल सुविधाओं के लिए किए हैं लगातार प्रयास 
आपको बताते हुए हर्ष हो रहा है की चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरविंद दीवान के मार्गदर्शन में सचिव विष्णु अग्रवाल ने शिवपुरी में बेहतर रेल सुविधाओं के लिए लगातार प्रयास किए हैं। केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया एवम कैबिनेट मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने उनके सुझावों को तरजीह देते हुए कई सुविधाएं जिले को दी हैं जिसका लाभ रेल यात्री उठाते आ रहे हैं। दिल्ली में रेल मंत्री, जीएम और भोपाल में डीआरएम आदि अधिकारियों से भी अग्रवाल ने पत्राचार करते हुए कई बड़े सोपान शिवपुरी को दिलाए हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129