Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: शिवपुरी पुलिस ने बचा ली मुंबई की नाबालिग की जिंदगी, मुंबई के कोठों से लेकर बार में थिरकने वाली बालाओं का कनेक्शन जिस डाबरपुरा से है उसी ग्राम के युवक के साथ थी घर से भागी मासूम

गुरुवार, 25 अगस्त 2022

/ by Vipin Shukla Mama
Shivpuri। आप सभी ने जिले के बैराड़ तहसील के ग्राम डाबरपुरा के बारे में सुना ही होगा। मुंबई के कोठों से लेकर बार में थिरकने वाली बालाओं का कनेक्शन इसी डाबरपुरा से जुड़े होने के दावे किए जाते रहे हैं। Korona के दिनों में जब हर तरफ बंद था और मुंबई में यही बालाएं घर बैठकर रह गईं तब उन्हे शिवपुरी में अपने इसी ग्राम की याद आई थी। फिर वे सभी शिवपुरी आई। मेडीकल चेकअप और korona टैस्ट किए गए थे। उनकी खूबसूरती की खुशबू के लिए korona भूलकर जिले के कई युवा डाबरपुरा तक जा पहुंचे थे।
इन सभी बातों से साफ हो जाता है की वो दावे किसी हद तक सही भी हैं। आप सोच रहे होंगे की हम आपको OTT के जमाने में पुरानी फिल्म की तरह फ्लैश बैक क्यों दिखा रहे हैं, तो आपको बता दें की कोतवाली पुलिस ने मुंबई की एक नाबालिग को कोठों और बार की परछाई बनने से बाल बाल बचा लिया। हम दावा तो नहीं करते की उसके साथ कुछ गलत ही हो सकता था लेकिन जिस ग्राम का नाम देश भर में फेमस है। इसी इलाके के एक युवक के साथ मुंबई स्थित घर से भागने के बाद शिवपुरी आई एक नाबालिग बीते रोज कोतवाली पुलिस के हाथ लग गई और जब पड़ताल की गई तो नाबालिग मुंबई की रहने वाली गुमशुदा निकली। जो डाबरपुरा के युवक के साथ शिवपुरी के बस स्टेंड से मिली। इस बड़ी कामयाबी के लिए शिवपुरी पुलिस कप्तान एसपी राजेश सिंह चंदेल, एएसपी प्रवीन भूरिया और कोतवाली टी आई सुनील खेमरिया की टीम साधुवाद की पात्र हैं। 
ऐसे हुई बरामद नाबालिग
दिनांक 23.08.22 को थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील खेमरिया थाना कोतवाली शिवपुरी को सूचना मिली कि पोहरी बस स्टेण्ड शिवपुरी पर एक लडकी व एक लड़का घूम रहे हैं। जिसमें लडकी नाबालिग लग रही है जिसकी तस्दीक हेतु थाना से सउनि बेबी तबस्सुम एवम आरक्षक अजीत राजावत, आर महेन्द्र तोमर व मआर अंजली राजपत को रवाना किया गया। जिनके द्वारा लडका व लडकी से पूछताछ की गयी तो लडके ने अपना नाम बचपन सिंह करणावत निवासी डाबरपुरा थाना बैराड का होना बताया एवं लड़की द्वारा अपनी उम्र 14 साल नि० कोवर खैरने नवी मुम्बई सेक्टर 19 मुम्बई का होना बताया दोनो से बस स्टेण्ड पर घूमने वावत पूछा तो लडकी ने बताया कि मेरी मां द्वारा मुझे परेशान किया जाता था इस कारण मैं बचपन सिंह के साथ शिवपुरी आ गई। बचपन सिंह से मेरी 8-9 माह पूर्व मुलाकात हुयी थी इससे मेरी जान पहचान है हम दोनो एक दूसरे से फोन पर बात करते थे मैंने बचपन से बोला कि मैं झॉसी आ रही हूँ तुम मुझे लेने झॉसी आ जाओ दिनांक 23.08.22 को बचपन के साथ झॉसी से मैं शिवपुरी आ गयी। जब दोनो से पूछताछ कर लड़की के पिता देवीनाद नाग से चर्चा की गयी तो उन्होने बताया कि हम अपनी लड़की को कल से ढूंढ रहे थे अभी थाना कोपरखैरणे (ठाणे) नवी मुम्बई में बैठे है और रिपोर्ट दर्ज करा रहे है तब टीआई खेमरिया द्वारा मुम्बई पुलिस से चर्चा की तो मुम्बई पुलिस ने बताया कि उनके थाने में एफआईआर क्रमाक 372 / 22 धारा 363 भादवि की रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है। तब उन्हें कोतवाली शिवपुरी आने कहा गया माता पिता व मुम्बई पुलिस लड़की को लेने शिवपुरी आ रहे है लडकी को सुरक्षार्थ वन स्टाप सेन्टर शिवपुरी भेजा गया। पुलिस विभाग द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। जिसमें एक नाबालिग लड़की को उसके माता पिता को सुपुर्द किया जा रहा है इस कार्य में सउनि बेबी तबस्सुम, आर अजीत राजावत, आर महेन्द्र तोमर व मआर अंजली राजपूत, मआर माधुरी शाक्य का सराहनीय योगदान रहा।









कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129