Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका धर्म: जंगल में विराजी, तीन रूप बदलने वाली माँ बलारी देवी बलारपुर के जंगलों से निकलकर हजार साल में पहली बार शिवपुरी नगर भ्रमण पर 29 सितंबर को निकलेंगी

मंगलवार, 6 सितंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। देश भर में ख्यातिनाम दिन में तीन रूप बदलने वालीं माँ बलारी देवी के दरबार से एक अच्छी खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं। माँ बलारी देवी बलारपुर के जंगलों से निकलकर हजार साल में पहली बार शिवपुरी नगर भ्रमण पर 29 सितंबर को निकलेंगी। जिसकी तैयारी शुरू हो गई हैं। 1008 श्री श्री महंत प्रयाग भारती जी ( माता मंदिर बलारपुर) ने कहा कि माँ बलारी देवी ने इच्छा जाहिर की है कि वह पिछले 1000 वर्षों से कभी नगर भ्रमण पर नहीं आई हैं इसलिये माँ बलारी भक्तों के साथ श्री सिद्धेश्वर मंदिर शिवपुरी से दिनांक 29 सितम्बर 2022 को प्रातः 11 बजे से नगर भ्रमण करेंगी। इसमें हजारों हजार भक्त एकत्रित होकर माँ की नगर संकीर्तन यात्रा को सफल बनाने जुटेंगे। महंत ने कहा की इस यात्रा में शामिल होकर सभी भक्त मन इच्छित फल पायें और यह खबर धमाका पर पढ़ने के बाद एक-दूसरे को अवश्य बतायें एवं  इसको वायरल करें। उन्होंने सभी संगठनों से भी रैली में भाग लेकर पुण्य लाभ प्राप्त करने की अपील की हैं। 
नगर में इन रास्तों से होकर निकलेगी यात्रा
यह यात्रा सिद्धेश्वर मेला ग्राउण्ड से माधव चौक- गुरूद्वारा चौक से राजेश्वरी माता मंदिर से कोर्ट रोड होते हुये मिर्ची बाजार से श्री नरहरिप्रसाद शर्मा न्यूब्लॉक चौराहा से कमलागंज जल मंदिर पूर्ण कामेश्वरी माता मंदिर से होते हुये वापिस सिध्देश्वर मेला ग्राउण्ड पर माँ की आरती के साथ समाप्त होगी।
सहयोग की अपील
इस पुनीत शुभ अवसर पर जो भी भक्तजन माता रानी का अपने प्रतिष्ठान एवं घरों में स्वागत करना चाहते हैं तो वह माता की आरती करें एवं प्रसाद वितरण करना चाहते हैं तो प्रसाद वितरण करें। महंत ने कहा की माँ के नगर भ्रमण को जो भक्त भव्यता प्रदान करेगा वह इस युग में भव्य हो जायेगा जय माँ बलारी।
इन्होंने की अपील
यात्रा के मुखिया 1008 श्री श्री महंत प्रयाग भारती जी ( माता मंदिर बलारपुर) हैं जबकि आयोजक माँ बलारी देवी बलारपुर के साथ समस्त भक्तगण माँ बलारी हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबा. 9425748222, 8962826099 पर संपर्क कर सकते हैं। 









कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129