Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: कलेक्टर अक्षय ने नपा की बीपीएल शाखा के प्रभारी मोहब्बत दांगी सहित 2 शिक्षक को किया निलंबित

शुक्रवार, 2 सितंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
*दांगी को लेनदेन की बातचीत का वायरल वीडियो ले डूबा, बता रहे थे सबको देनी पड़ती हैं रिश्वत
*इधर सोशल मीडिया पर विशेष जाति समूह पर टिप्पणी किए जाने पर निपटे दो शिक्षक
शिवपुरी, 02 सितम्बर 2022। कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने शुक्रवार को तड़ातड तीन कर्मचारियों को निलंबित कर डाला हैं। इनमें एक नगर पालिका शिवपुरी के बीपीएल राशनकार्ड शाखा का प्रभार संभाले मोहब्बत सिंह दांगी शामिल हैं। जो मूल रूप से नपा में पीएचई से आए हैं। बीते रोज नपा के ही एक कर्मचारी की सास, ससुर के राशनकार्ड के लिए इन पर रिश्वत मांगने का आरोप हैं। वीडियो वायरल हो गया था। तो दूसरी तरफ दो शिक्षकों को सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर कलेक्टर अक्षय ने निलंबित कर दिया। 
नपा के दांगी हुए निलंबित
कार्य मे लापरवाही पर टेलीफोन अटेण्डर बनाम बीपीएल कार्ड वाले दांगी को कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने शासकीय कार्य में लापरवाही, अनुशासनहीनता, शासन की छवि धूमिल किए जाने के कारण निलंबित किया हैं। नगर पालिका में कार्यरत टेलीफोन अटेण्डर मोहब्बत सिंह दांगी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने की कार्यवाही की गई है। टेलीफोन अटेंडर दांगी का मूल विभाग लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग है।
जारी आदेश के तहत संबंधित टेलीफोन अटेण्डर मोहब्बत सिंह दांगी द्वारा नगर पालिका के अंशकालीन कर्मचारी के माध्यम से रिश्वत लिए जाने की शिकायत एवं वीडियो वायरल होने के कारण म.प्र.सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण एवं अपील) नियम 1956 के उपनियम 9 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने की कार्यवाही की है।
दो शिक्षक निलंबित
इधर सोशल मीडिया पर विशेष जाति समूह को दृष्टिगत रखते हुए टिप्पणी किए जाने पर प्राथमिक शिक्षक एवं एक शिक्षक को निलंबित किया है। जारी आदेश के तहत सोशल मीडिया पर विशेष जाति समूह को दृष्टिगत रखते हुए शांति भंग करने हेतु टिप्पणी किए जाने पर विकासखण्ड खनियांधाना के शा.प्रा.शाला गढरौली के प्राथमिक शिक्षक साकेत पुरोहित एवं विकासखण्ड पिछोर के शा.मा.वि.बमना के शिक्षक सुशील शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।








कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129