Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: सब्जी मंडी के बाद वार्ड 6 में ऑन स्पॉट ऑपरेशन, नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा हुई आग बबूला, कचरा गाड़ी से सीवर टैंक साफ कर रास्ते में गंदगी फैलाते रंगे हाथ पकड़ा नपा कर्मी तो लगाई फटकार, देखिए सुनिए पढ़िए पूरी खबर

रविवार, 4 सितंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी।  नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा नगर के बिगड़े हालातों को सुधारने के लिए पूरी तरह से मैदान में उतर आई हैं। लगभग 24 घंटे शहर की बिगड़ी हुई व्यवस्थाओं को सुधारने में जुटी गायत्री शर्मा खुद कमान संभाले हुए हैं और व्यवस्था को पूरी तरह से शिकंजे में कसती जा रही हैं। कल शिवपुरी की सब्जी मंडी में उनके तीखे तेवर देखने को मिले थे। यहां आम नागरिक सब्जी खरीदने के लिए जाते हैं और महिलाओं को खास तौर पर परेशानी का सामना करना पड़ता है। गाय, बैलों के बीच रास्ते में बैठकर सब्जी बेचने वाले दुकानदार लोगों की परेशानी का सबब बनते हैं। उन्हें हटाने के निर्देश दिए थे जबकि रविवार को शहर के वार्ड क्रमांक 6 में कचरा गाड़ी में सीवर की गंदगी फैलाते हुए सफाई कर रहे कर्मचारियों को नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने आड़े हाथों ले डाला। उन्हें सूचना मिली थी कि वार्ड के एक निवासी के घर कचरा गाड़ी से सीवर टैंक की सफाई की जा रही है। यह गाड़ी वार्ड की गलियों से होकर गुजर रही थी और रास्ते में सीवर फैलती जा रही थी जिससे पूरे क्षेत्र की बस्ती बदबू से बेहाल हो गई। लोगों ने नप अध्यक्ष गायत्री शर्मा को फोन लगाया तो तत्काल मौके पर पहुंची और रंगे हाथों सफाई कर्मी को मौके पर पकड़ा। वे इस बात पर नाराज हुई की कचरा गाड़ी, कचरा संग्रहण के लिए नहीं भेजी जा रही लेकिन सीवर टैंक की सफाई कचरा गाड़ी से की जा रही है। दो वैक्यूम टैंकर होने पर भी कचरा गाड़ी से सीवर की सफाई होते देख वे आग बबूला हो गईं। उन्होंने संबंधित सफाई दरोगा सुनील कोड़े को मौके पर बुलाने के निर्देश दिए। जिसके बाद कचरा गाड़ी का चालक अध्यक्ष के हाथ जोड़कर खड़ा हो गया। बोला आगे से गलती नहीं होगी और उन्हीं के निर्देशों के अनुसार काम करने की दुहाई देने लगा लेकिन नप अध्यक्ष के तेवर तीखे थे और उन्होंने उसकी गलती को देखते हुए कड़ाई से फटकार लगाई और यह भी निर्देश दिए कि जो भी कर्मचारी दोषी हैं इनको सस्पेंड कर दिया जाए।
इधर नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा के तीखे तेवर देखकर शहर के लोगों में रक्त संचार हो गया है और वे उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि नगर पालिका शिवपुरी के अध्यक्ष को कई सालों बाद सड़क पर उतर कर काम करते हुए देखा जा रहा है। बिना लाग लपेट के समान नजरिया से काम करने वाली वह भी महिला अध्यक्ष को देखकर लोग अचंभित हैं। और उन्हें नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा पर फक्र महसूस हो रहा है। बता दें कि मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया के आशीर्वाद से नगर पालिका अध्यक्ष बनी गायत्री शर्मा उन्हीं की मंशा के अनुसार शहर को संभालने में जुटी हुई हैं। मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया चाहती है कि शिवपुरी प्रदेश में नंबर 1 आए और इसी कवायद में गायत्री शर्मा जुट गई हैं। बता दें कि वे पूरी तरह से निर्भीक निडर रहकर काम करने की आदी हैं और उन्हें सामाजिक संस्थाओं से जुड़कर काम करने का लंबा अनुभव है। नगरपालिका उनके लिए भले ही नई है लेकिन उनके तेवर देखकर लोगों को पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष जगमोहन सिंह सेंगर का जमाना याद आ रहा है। सेंगर भी कायदे कानून के पाबंद थे। अगर गायत्री शर्मा ने यही रुख अपना कर रखा तो वह दिन दूर नहीं जब शिवपुरी की कई सालों से बिगड़ी हुई व्यवस्था लाइन पर आ जायेगी। लोगों को बेहतर महसूस होगा। 








कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129