Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: नगर में जाम, चाबीघर से प्राइवेट बस स्टेंड, गांधी चौक, मिर्ची बाजार, बर्तन बाजार के पास हर समय जाम, पैदल चलना हुआ मुश्किल

गुरुवार, 1 सितंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
Shivpuri। नगर के कुछ इलाकों में ट्रैफिक पुलिस को नई ऊर्जा और कठोर कदम उठाते हुए बिगड़े नवाबों को सुधारने की जरूरत दिखाई दे रही हैं। नगर के तमाम प्रमुख रास्तों पर जाम ने हालत खराब करके रख दी हैं। फॉर व्हीलर और दो पहिया वाहन तो छोड़िए कुछ रास्तों से तो पैदल निकलने तक को रास्ता नजर नहीं आता। ट्रैफिक प्रभारी रणवीर यादव ने पूर्व में नगर की बिगड़ी यातायात अव्यवस्था को ठीक किया था लेकिन अब फिर से बुरा हाल नजर आने लगा हैं। सुबह या शाम को कभी पुलिस दिखाई दे तो भले ही व्यस्त इलाकों से वाहन निकल पाए लेकिन आजकल हर समय खासकर दोपहर में तो बाजार के रास्तों पर हाथ ठेलों का राज नजर आता हैं। 
करोड़ों की दुकानों के आगे हाथ ठेले
नगर में लोगों ने करोड़ों का कारोबार शो रूम में करने पूंजी फसाई हैं लेकिन उनकी दुकानों के आगे हाथ ठेले लगने से दुकानों पर आने तक की जगह नहीं होती जिसके नतीजे में वे आते नहीं और ग्राहकी नहीं होती। नगर में गांधी चौक, माधव चौक, कोर्ट रोड, मिर्ची बाजार, धर्मशाला रोड आदि जगहों पर यही हालत हैं। 
इन इलाकों की रिपेयरिंग तत्काल आवश्यक
नगर के चाबीघर से प्राइवेट बस स्टेंड, गांधी चौक, मिर्ची बाजार, बर्तन बाजार के पास, राजेश्वरी रोड, कोर्ट रोड, धर्मशाला रोड, कमलागंज, राजपुरा पुरानी शिवपुरी रोड आदि जगहों पर हर समय जाम रहता हैं। पैदल चलना तक मुश्किल हो गया हैं। 
ये इलाके अवैध पार्किंग से घिरे रहते
नगर के न्यू ब्लॉक चौराहा, थीम रोड चौराहे के आसपास कारों की पार्किंग से बेहाल रहते हैं। जबकि अस्पताल चौराहे के कॉर्नर, माधव चोक के पास, ग्वालियर बायपास, टोडरमल पेट्रोल पंप के आसपास ऑटो को अवेध पार्किंग से सड़कों पर जाम रहता हैं। 
प्राइवेट बस स्टेंड पार्किंग में ऑटो रखकर ताश के फड़ जमाते चालक
नपा और ट्रैफिक पुलिस ने प्राइवेट बस स्टेंड पर पार्किंग की शुरुआत की थी। मकसद माधव चौक के आसपास फॉर व्हीलर की पार्किंग उसी जगह करना था लेकिन उक्त स्थान पर कार, जीप नाम मात्र के लिए पार्क हो रही हैं। बल्कि कुछ ने कई दिनों से वाहन रख छोड़े हैं जबकि प्रत्येक शाम को ऑटो स्टैंड बन जाता हैं और ऑटो में ही ताश खेले जाते हैं। 








कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129