Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: दौरे पर निकलीं नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने कहा, मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के विश्वास पर खरा उतरेंगी, शहर विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी

सोमवार, 5 सितंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
नपाध्यक्ष ने किया सघन दौरा, आवास योजना कार्यालय, फिल्टर प्लांट का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए निर्देश
शिवपुरी। नगर पालिका में गायत्री शर्मा के अध्यक्ष बनते ही ताबड़तोड़ कार्रवाई करना शुरू कर दी है। अध्यक्ष पद का दायित्व संभालते ही गायत्री शर्मा ने नगर पालिका में वर्षों से बड़ी ध्वस्त व्यवस्था को सुधारने का काम शुरू कर दिया है साथ ही कुछ कर्मचारियों को भी फटकार लगाई जा रही है। मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो गायत्री शर्मा को नगर पालिका अध्यक्ष बनवाने में विश्वास जताया था वह उस पर लगातार खरा उतर रही है। आज नगर पालिका अध्यक्ष ने कम्युनिटी हॉल में स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना आफिस, बाणगंगा फिल्टर प्लांट व छत्री रोड का निरीक्षण किया साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। 
नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा सबसे पहले कम्युनिटी हॉल प्रधानमंत्री आवास योजना के आफिस पहुंचर औचक निरीक्षण किया। यहां कई कर्मचारी अनुपस्थित मिले जिन पर कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए और पेंडिंग फाइलों को जल्द निपटाने की बात कही। नपाध्यक्ष ने मौजूद अधिकारियों से कहा कि आवास योजना का जो पैसा आ गया है उसको क्रम से व समय से वितरित किया जाए। इसके बाद नपाध्यक्ष बाणगंगा फिल्टर प्लांट का निरीक्षण किया इस दौरान मंत्री श्रीमंत सिंधिया के निज सचिव राजेंद्र शिवहरे, कप्तानसिंह, पार्षद रामसिंह यादव सहित सीएमओ शैलेष अवस्थी भी साथ में थे।  नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने पानी को फिल्टर करने व स्वच्छ पानी की सप्लाई किंए जाने की बात कही। इसी दौरान छत्री रोड के निवासियों ने नपाध्यक्ष को बताया कि छत्री रोड पर पाइप लाइन डालने वाले ठेकेदार ने रोड खोद दी है और उसका सही तरीके से भराव कर सही नहीं किया गया। जिस पर नपाध्यक्ष ने मौके पर ठेकेदार को बुलाया और निर्देश दिए कि जहां भी पाइन लाइन बिछाने के लिए सड़क खोदी जाए। पाइन लाइन डलने के बाद डालने के बाद उसे सही किया जाकर पहले जैसी स्थिति में किया जाए। गायत्री शर्मा का कहना हैं कि मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो उन पर विश्वास जताया है उस पर वह खरा उतरेंगी। अभी तक नगर पालिका में क्या स्थिति रही उसके बारे में कुछ नहीं कहना है लेकिन मेरे कार्यकाल में नगर पालिका द्वारा जितने भी शहर विकास के लिए अच्छे काम हो सकते हैं वह करेंगी।









कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129