Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका ग्रेट: मंत्री श्रीमंत सिंधिया ने की आर्थिक, सामाजिक मदद, नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा के साथ पीड़ित परिवार के बीच पहुंचे निज सचिव राजेंद्र शिवहरे, सिलेंडर फटने से झुलसे दो परिजनों सहित अन्य परिवार जनों की सुध मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने ली

शनिवार, 24 दिसंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। नगर के फिजिकल इलाके में दौलत होटल के पास सिलेंडर फटने से झुलसे दो परिजनों सहित अन्य परिवार जनों की सुध मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया के जन संपर्क कार्यालय की टीम राजेंद्र शिवहरे के साथ मौके पर पहुंची जबकि इसी दौरान नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने भी उन्हीं के साथ मोजूद रहकर पीड़ित परिवार से बातचीत की। मंत्री श्रीमंत सिंधिया की तरफ से दोनों घायल बहिन भाई को बीस बीस हजार रुपए, राशन सामग्री, पीड़ित परिवार की छत जमीदोंज होने से उत्पन्न रहने की समस्या को देखते हुए उनके व्यवस्थित रहने का इंतजाम किया जा रहा हैं।जबकि बच्चों की शिक्षा की जिमेदारी भी तय की जा रही हैं। नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने पीड़ित परिवार में महिलाओं से बातचीत की और ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा की मंत्री श्रीमंत सिंधिया और हम सभी आपके साथ हैं। मंत्री श्रीमंत के निज सचिव राजेंद्र शिवहरे ने उन्हें संपर्क हेतु कार्ड देते हुए कहा की किसी भी तरह की परेशानी हो तो उनसे संपर्क करें।
उसके पूर्व घटना स्थल पर मंत्री श्रीमंत के लाडले पार्षद तारा राठौर मौजूद रहे थे। उक्त लोगों को धमाका में सिलेंडर ब्लास्ट की खबर प्रकाशित होते ही जानकारी लगी। जिसके बाद सयुक्त टीम मौके पर पहुंची और घायलों सहित पीड़ित परिवार की सुध ली। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129