Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका अलर्ट: रिलायंस मॉल सहित बैंकों के नही हटे अतिक्रमण तो होगा आंदोलन

सोमवार, 26 दिसंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
ग्राहक पंचायत ने नपा अध्यक्ष व सीएमओ को सौंपा ज्ञापन
शिवपुरी 26 दिसम्बर 2022। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत द्वारा शहर के व्यस्तम क्षैत्र बिष्णु मंदिर के सामने स्थित रिलायंस मॉल सहित बैंकों द्वारा आम रास्तों पर किए गए अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए मोर्चा खोल दिया। ग्राहक पंचायत द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा व नपा के नवागत् सीएमओ श्री सगर को ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण हटाने की मांग की तथा कार्यवाही न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है। 
ग्राहक पंचायत के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र रघुवंशी ने प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि  शिवपुरी शहर को पर्यटन नगरी का दर्जा मध्य प्रदेश सरकार ने दिया हुआ है। इसे सजाने और सवारने के लिए शिवपुरी की विधायक द्वारा कई प्रयास किए गए हैं, लेकिन उनके प्रयासों को नए प्रारंभ हुए मॉल और संस्थानों द्वारा  आम रास्तों पर स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण कर विफल किया जा रहा है। 
श्री रघुवंशी ने बताया कि शिवपुरी शहरी क्षैत्र में अतिक्रमण की स्थिति कहीं भी देखी जा सकती है। जो शहर की सुंदरता को पलीता मो लगाने का काम कर रही है। नगर पालिका द्वारा विधायक शिवपुरी के सहयोग से राज्य सरकार से बजट लाकर 25 से 30 फुट चौडे रोड बना दिए, लेकिन कुछ दुकानदारों द्वारा सामान और बैनर आदि से रोडों को दस फुट तक सकरा कर दिया गया हैं। ऐसे ही शहर के व्यस्तम क्षैत्र बिष्णु मंदिर के सामने स्थित रिलायंस मॉल सहित बैंकों द्वारा आम रास्तों पर किए गए अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए में अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत ने मोर्चा खोलते हुए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा एवं नवागत् सीएमओ श्री सगर को को पार्षद नीलम बघेल की उपस्थिति में ज्ञापन सौपकर यह मांग की है कि ऐसे अतिक्रमण तत्काल प्रभाव से हटाए जाने चाहिए। 
ग्राहक पंचायत के अध्यक्ष श्री रघुवंशी ने कहा कि यदि नगर पालिका इस पर कोई कार्यवाही नही करेगी। तो अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। 
नपा अध्यक्ष ने भी माना अतिक्रमण के कारण चलना हुआ दूभर
नगर पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन सौपने पहुंचे अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के राजेन्द्र जैन, अखिलेश शर्मा, बीरेन्द्र रावत, जितेन्द्र रघुवंशी, बीरेन्द्र चौहान, तुलसी नामदेव, कपिल शर्मा, हेमंत रावत, संदीप चौहान, राकेश गोस्वमी, अजय रावत, गिर्राज बाथम के समक्ष चर्चा में यह माना कि शहर में अस्थाई अतिक्रमण के कारण चलना भी दूभर हो गया है । स्वंय उन्हें पुरानी शिवपुरी से नगर पालिका तक के रास्ते में खासा समय लग गया।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129