Responsive Ad Slot

Latest

latest

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने शिवपुरी में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती को सुशासन दिवस के रुप में मनाया

सोमवार, 26 दिसंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक डॉ अभिजीत देशमुख के नेतृत्व, ग्वालियर संभागीय प्रभारी व सह संयोजक डॉ सचेत व्यास के मार्गदर्शन में अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती सुशाशन दिवस के रूप में मनाई गई। इस अवसर पर ज़िलाध्यक्ष राजू बाथम, ज़िला संयोजक डॉ. शैलेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में जिले भर के मंडलो में कोविड से बचाव कैसे करें तथा उसकी जानकारी भी प्रदान की । जिला मुख्यालय शिवपुरी में यह जागरूकता का कार्यक्रम सिद्धि विनायक हॉस्पिटल के संचालक एवं वरिष्ठ सदस्य डॉ पी डी गुप्ता,डॉ सुनील तोमर,राजेन्द्र शर्मा के विशेष एवं उल्लेखनीय सहयोग से सम्पन्न हुआ। इसके साथ ही  नरवर, लुकवासा,कोलारस,पिछोर ,पोहरी,करेरा में भी जागरूकता शिविरों का आयोजन किया गया एवं जनमानस को कोविड से बचाव की जानकारी प्रदान की साथ ही साशन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से भी अवगत कराया तथा शिविरों में सैनिटाइज़र तथा मास्क का वितरण किया गया कोविड बीमारी में *योग* से क्या फ़ायदा है इसकी जानकारी भी प्रदान की।
इस अवसर पर जिला सह संयोजक डॉ राजीव गुप्ता नरवर,डॉ राजेन्द्र गुप्ता, वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य डॉ के के शर्मा,डॉ गोविंद गोयल,डॉ सुरेंद्र जैन लुकवासा,डॉ राजेश भार्गव डॉ सिमरन रंधावा कोलारस,टीनू अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, तुलसीदास बाथम, हाकिम कुशवाह, अरमान ख़ान, लव अग्रवाल, कुश अग्रवाल आदि उपस्थित रहे ।
डॉक्टर शैलेंद्र गुप्ता जिला संयोजक भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ शिवपुरी ने बताया की पूर्व पीएम अटल जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ, शिवपुरी द्वारा जिले भर में कोरोना बीमारी पर जागरूकता अभियान  चलाया। साथ ही निशुल्क मास्क एवम सैनिटाइजर वितरण किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129