Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका ग्रेट: राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर वकीलों के साथ साथ ग्राहकों का किया गया सम्मान

शनिवार, 24 दिसंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर बकीलों और ग्राहकों का किया सम्मान
शिवपुरी 24 दिसम्बर 2022। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत द्वारा राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस के अवसर पर जिला न्यायलय शिवपुरी में जहां एक ओर अधिबक्ताओं का सम्मान किया गया वहीं व्हीमार्ट मॉल पर ग्राहकों का तिलक लगाकर पूजन किया एवं ग्राहक दिवस की शुभकामनाएं दी। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के जिला अध्यक्ष जितेन्द्र रघुवंशी ने जानकारी  देते हुए बताया कि पूरे देश में मार्च के माह में विश्व उपभोक्ता दिवस का आयोजन किया जाता था। ग्राहक पंचायत के प्रयासों से म.प्र. में 24 दिसम्बर को राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस का आयोजन प्रारंभ किया गया। उसी क्रम में इस बर्ष भी पूरे मध्य प्रदेश में उपभोक्ता दिवस पर विभिन्न प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। शिवपुरी जिले में भी ग्राहकों के हितों के लिए संघर्ष करने वाले अधिवक्ताओं का जिला न्यायलय शिवपुरी के परिषर में सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सीनीयर एडवोकेट मदन बिहारी गुप्ता, एड.अजय गौतम, एड.राघाबल्लभ शर्मा, एड. सुरेश धाकड, एड.बरूण पाठक, एड.निखिल सक्सैना, एड. हेमंत कटारे, एड. सुश्री आयुषी राणा, एड.अरशद जाफरी,एड. धर्मेन्द्र शर्मा,  एड.जेपी सिकरवार , एड.सीपी श्रीवास्तव, एड.सूरज शर्मा, एड.मनीष जैन, एड.गणेश वर्मा, एड.सुनील भुगडा, एड.रीतेश निगम, एड.प्रीति कुशवाह सहित अन्य अधिबक्ताओं का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में अधिबक्ताओं द्वारा इस कार्य के लिए ग्राहक पंचायत के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया तथा यह अश्वासन दिया कि ग्राहक हितों के लिए वह न्यायलीन प्रक्रिया के माध्यम से संघर्ष करते रहेंगे।
श्री जितेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि इस कार्यक्रम के उपरांत व्ही मार्ट पर अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर ग्राहकों का पूजन किया और ग्राहक दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की। इससे ग्राहाकों में खुशी का महौल दिखाई दिया। इस अवसर पर व्हीमार्ट मॉल के प्रबंधक सहित स्टाफ ने बडचढ कर आयोजन में अपनी भूमिका का निर्वाहन किया।
इस अवसर पर राजेन्द्र जैन, बीरेन्द्र रावत, अखिलेश शर्मा, कपिल शर्मा, हेंमंत रावत, अजय रावत, एड. प्रशांत शर्मा, तुलसी नामदेव, बीरेन्द्र चौहान प्रमुख रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129