Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: सर्द रात में SDM गणेश जायसवाल की टीम के साथ नगर की सड़कों पर कदम ताल, न्यू ब्लॉक, पुरानी शिवपुरी, कमलागंज, कोर्ट रोड, थीम रोड की कमियां देख दिए तत्काल सुधार के निर्देश

शुक्रवार, 30 दिसंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। अंधेरी रातों में सुनसान राहों पर एक मसीहा निकलता हैं, जिसे लोग शहंशाह.......अरे यहां जरा बात अलग हैं, अंधेरी रात तो थी, सर्दी भी थी लेकिन शनशाह स्टाइल में सड़कों पर अकेले SDM गणेश जायसवाल ही नहीं निकले थे बल्कि उनके साथ नगर पालिका के सीएमओ केशव सिंह सगर, तहसीलदार नरेश गुप्ता, नपा स्वास्थ्य योगेश शर्मा सहित कुछ इंजीनियर भी मोजूद थे। जिन्होंने नगर के विभिन्न इलाकों का निरीक्षण किया। एसडीएम जायसवाल ने नगर की कोर्ट रोड,
न्यू ब्लॉक, पुरानी शिवपुरी, गुरुद्वारा रोड, कमलागंज आधी रात को पैदल नाप डाली। मकसद था नगर के विभिन्न इलाकों में छोटी छोटी कमियां जिनके दूर न होने से नगर की सुंदरता को ग्रहण लगता हैं।
एक तरफ रात की सफाई जारी थी तो दूसरी तरफ एसडीएम सड़कों पर या सड़कों के किनारे गंदगी, टूटे सीवर चेंबर, खुले चेंबर, टूटे लघुशंका घरों को देखते और कमियों को दूर करने निर्देश देते जा रहे थे। अधीनस्थ अमला उन्हें नोट करता चल रहा था। जिन्हें एसडीएम ने एक सप्ताह में ठीक करवाने के निर्देश दिए हैं। 
मानस भवन के पास से हटेगा कचरा
नगर में मानस भवन के किनारे बीच सड़क पर कचरा संग्रहण केन्द्र को बंद किए जाने के निर्देश एसडीएम ने दिए। अब यहां लघुशंका घर व्यवथित बनाकर कचरे की जगह प्लांटेशन किया जायेगा। इसी तरह कुछ अन्य जगहों पर भी अब कचरा घर की जगह लघु पार्क बनाने का विचार हैं। 
खुला चेंबर बंद होगा, टूटे बनेंगे
नगर में टूटे सीवर चेंबर बनाए जायेंगे। जबकि खुले पड़े चेंबर बंद किए जायेंगे। एसडीएम को भ्रमण के दौरान चेंबर खुले दिखाई दिए। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129