Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका ग्रेट: राजस्थानी कालबेलिया नृत्य के साथ मनेगा कूनो रिवर कैंप में थर्टी फर्स्ट, आप भी कराइए तत्काल बुकिंग Thirty first at Manega Kuno River Camp with Rajasthani Kalbelia dance, You also make instant booking

शुक्रवार, 30 दिसंबर 2022

/ by Vipin Shukla Mama
Kuno कूनो। मध्य प्रदेश राज्य सहकारी पर्यटन संघ की संस्था  जिला पर्यटक सहकारी संस्था शिवपुरी द्वारा शिवपुरी श्योपुर रोड पर पोहरी से 15 किलोमीटर दूर कूनो नदी के पुल के पास कूनो रिवर कैंप के नाम से बहुत खूबसूरत लग्जरी टेंट की कैंपिंग की गई है जिसमें टेंट में ही सारी सुविधाएं हैं और साथ ही उत्तम भोजन व्यवस्था है। कूनो रिवर कैंप में इस वर्ष थर्टी फर्स्ट राजस्थान के प्रसिद्ध कालबेलिया नृत्य के साथ मनाया जा रहा है। इस अवसर पर टेंट की बुकिंग की जा सकती है जिसमें डिनर ब्रेकफास्ट सभी कंप्लीमेंट्री है। इसके अलावा कूनो रिवर कैंप में सीमित संख्या में बाहर से आकर वापिस जाने वालों के लिए भी कूपन जारी किए है इस सभी के बारे में कूनो रिवर्स कैंप की अधिकृत वेबसाइट से पर दिए गए नंबर 6265589966 एवं 9589756284 पर सारी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।
मध्य प्रदेश शासन की मंशा अनुसार टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए मध्य प्रदेश स्तर पर सहकारिता विभाग की ओर से पर्यटन क्षेत्र में नवाचार को लेकर बनाई गई मध्य प्रदेश राज्य सहकारी पर्यटन संघ टूरफेडरेशन का उक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर भारी उत्साह पर्यटकों में है और आने वाले दिनों में कूनो वन्य प्राणी अभ्यारण मैं भ्रमण करने वाले सैलानियों को यह बेहतरीन व्यवस्था के साथ वेलकम करने के लिए तैयार है।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129