Responsive Ad Slot

Latest

latest

कलाकारों को शानदार मंच देने के उद्देश्य से इंदौर में हो रहा राष्ट्र स्तरीय कलादर्पण-4 का आयोजन

शुक्रवार, 6 जनवरी 2023

/ by Vipin Shukla Mama
इंदौर। कलाकारों को शानदार मंच देने के उद्देश्य से इंदौर में राष्ट्र स्तरीय कलादर्पण-4 का आयोजन होने जा रहा हैं। बता दें की लोगो के पास कला तो कूट कूट भरी हुई है, लेकिन कलाकारों को अपनी कला दिखाने के लिए मंच नहीं मिल पाता। इसी विषय को ध्यान में रखते हुए हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इंदौर की संस्था अनंत अमन सोसायटी कलाकारों के लिए लेकर आई है एक शानदार कलामंच, जो कि पिछले 8 सालों से कलादर्पण नाम से मशहूर है यह प्रदर्शनी 04 और 05 फरवरी को इंदौर शहर में आयोजित होने जा रही है। प्रदर्शनी के साथ साथ प्रतियोगिता भी है जिसमें हर आयु वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। इसके  शुरू हो चुके हैं और पंजीयन की अंतिम तारीख 15 जनवरी 2023 है।
संस्था अनंत अमन सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा प्रीतमलाल दुआ आर्ट गैलरी रीगल चौराहे के पास में आयोजित इस कला प्रदर्शनी में पेंटिंग, फोटाग्राफी प्रदर्शित किए जाएंगे। जहाँ एक और प्रदर्शनी में सर्वश्रेष्ठ कृतियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा जिसमें 25000 तक के इनाम दिए जाएंगे। ये मौका है देश के उन तमाम व्यक्तियों के पास जो अपनी कला को उचित स्थान नहीं मिलने के कारण प्रदर्शित नहीं कर पाते है। इस प्रदर्शनी में भारत देश के किसी भी कोने से कोई भी आर्टिस्ट भाग ले सकते है।
निम्न लिंक के माध्यम से आप रजिस्टर कर सकते हैं https://bit.ly/KalaDarpan या 8120558105 पर संपर्क कर सकते हैं। यह जानकारी संस्थापक एवं अध्यक्ष हेमंत गुप्ता संस्था अनंत अमन सोशल वेलफेयर सोसाइटी इंदौर (मध्य प्रदेश) ने दी।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129