Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: Khelo India Youth Games: खेलो इंडिया यूथ गेम्स के 5वें संस्करण के मस्कट (शुभंकर) टॉर्च और एंथम का हुआ अनावरण, सीएम शिवराज सिंह और खेल मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया उत्साहित अंदाज में नृत्य करते दिखाई दिए

शनिवार, 7 जनवरी 2023

/ by Vipin Shukla Mama
भोपाल। Khelo India Youth Games: खेलो इंडिया यूथ गेम्स के 5वें संस्करण के मस्कट (शुभंकर) टॉर्च और एंथम का अनावरण सात जनवरी को भोपाल में हुआ। यह अनावरण सीएम शिवराज सिंह चौहान और केन्द्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ खेल मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने किया। इस अवसर पर भोपाल के शौर्य स्मारक परिसर में केंद्रीय खेल मंत्री श्री ठाकुर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह और खेल मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया उत्साहित अंदाज में नृत्य करते दिखाई दिए।
बेहद खास पल इस वीडियो में कैद हैं। 
श्रीमंत ने किया ट्वीट हिंदुस्तान का दिल धड़का दो।
खेलो इंडिया यूथ गेम्स की शुभंकर (MASCOT आशा का मध्यप्रदेश में स्वागत है। खेलो इंडिया यूथ गेम्स की शुभंकर (MASCOT) #आशा #मध्यप्रदेश के युवाओं में एक नई आशा का संचार करती है। युवाओं के इस प्रदेश में “खेलो इंडिया” का आगाज़ स्वयं मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj जी ने नृत्यमय थिरकन के साथ किया है। आइए, “आशा” को पूरी आशा से भर दें।
Yashodhara Rajje scindia
@यशोधरा राजे सिंधिया
खेलो इंडिया यूथ गेम्स का पांचवां संस्करण
खेलो इंडिया यूथ गेम्स का पांचवां संस्करण 30 जनवरी से 11 फरवरी तक प्रदेश के आठ शहर भोपाल, इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर, जबलपुर, मण्डला, बालाघाट और खरगोन (महेश्वर) में होगा. एक गेम (साइकिलिंग) दिल्ली में होगा. पहली बार वाटर स्पोर्ट्स अर्थात कयाकिंग कैनोइंग, कैनो सलालम और तलवारबाजी खेलो इंडिया गेम्स के इस संस्करण का हिस्सा होंगे.
13 दिन खेलो इंडिया यूथ गेम्स, एमपी के 8 शहरों में होंगे खेल
बता दें की तेरह दिन तक 27 खेल 8 शहरों के 23 गेम वेन्यू में होंगे. लगभग 6 हजार खिलाड़ी, 303 अंतर्राष्ट्रीय और 1,089 राष्ट्रीय ऑफिशियल्स इन गेम्स का हिस्सा होंगे. खेलो इंडिया के लिए लगभग दो हजार वॉलंटियर अलग-अलग गेम वेन्यू में तैनात रहेंगे. 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129