Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका ग्रेट: शिवपुरी के युवा भी बनाएंगे वोल्वो आयशर वाहन, रेडिएंट के रोजगार मेले में 25 युवाओं का हुआ चयन

शनिवार, 17 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
SHIVPURI शिवपुरी। शिवपुरी में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। मुझे यहां आकर प्रसन्नता हो रही है कि यहां के युवाओं में शिवपुरी से निकलकर जॉब के लिए बाहर जाने की उत्सुकता है "यह बात जिले के प्रतिष्ठित  रेडिएंट कॉलेज एवं आईटीआई  द्वारा गत दिवस लगाए गए रोजगार मेले में विख्यात भारी वाहन निर्माता कंपनी वोल्वो आयशर के एचआर श्री अनमोल तापड़िया जी ने कही। रेडिएंट के हाजी सन्नू मार्केट महल रोड स्थित कैंपस पर आयोजित रोजगार मेले में यशस्वी अकैडमी फॉर स्किल्स के तत्वाधान में शासन की 'सीखो और कमाओ' योजना के अंतर्गत वोल्वो आयशर कंपनी में जॉब के लिए इच्छुक तकरीबन 80 युवाओं ने भागीदारी की।
 प्रारंभ में रेडिएंट के संचालक शाहिद खान ने अतिथियों का परिचय कराया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया।यशस्वी एकेडमी से आए डिविजनल मैनेजर राकेश नायक ने बताया कि वोल्वो आयशर कंपनी के भोपाल में बंगरसिया स्थित नवीन प्लांट के लिए एवं अन्य कई कंपनियों के लिए तकरीबन 500 से अधिक युवाओं की आवश्यकता है ।
रेडिएंट की ट्रेनिंग से प्रभावित होकर आयशर कंपनी के एचआर  अनमोल जी ने आईटीआई  से उत्तीर्ण होने वाले युवाओं को भोपाल भेजने का निवेदन किया ।उन्होंने सफलतापूर्वक ट्रेनिंग करने वाले युवाओं को उच्च शिक्षा या डिप्लोमा की फ्री एजुकेशन प्रदान करने का भी वादा किया ताकि ये युवा  कंपनी में बेहतर सैलरी व तरक्की पा सकें। अंत में रेडिएंट सन्चालक शाहिद खान ने अतिथियों एवं युवाओं का आभार व्यक्त किया।













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129