Responsive Ad Slot

Latest

latest

जिले की 2,69,000 लाडली बहनों को मिलेगा योजना का लाभ : कलेक्टर रवींद्र चौधरी

रविवार, 11 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
सप्निल जैन की रिपोर्ट
खनियाधाना। जिला कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने खनियाधाना जनपद की ग्राम पंचायत बामोर कला एवं अछरोनी पहुंचकर कार्यक्रम में सहभागिता दी ! उनके साथ जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी उमराव सिंह मरावी, पिछोर एसडीएम अरविंद शाह, तहसील के विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी और बड़ी संख्या में लाडली बहने माताएं बच्चे एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे! जिन्होंने मुख्यमंत्री के लाइव प्रसारण को ध्यानपूर्वक सुना, प्रसारण के उपरांत भारतीय जनता पार्टी नेता एवं पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह बुंदेला ने अपने विचार रखे !
साथ ही कलेक्टर रविंद्र चौधरी ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस योजना में अन्य योजनाओं की तरह से कोई भी गलती होना संभव नहीं है, प्रत्येक बहना को उसी के खाते में राशि भेजी जाएगी अन्य के खाते में राशि जाना संभव ही नहीं है! सभी पात्र बहनों के बैंक खातों में  वनक्लिक के माध्यम से पैसा भेजा गया है
अतः एक दिन का समय लग सकता है, बैंक खाता में राशि दिखाई देने लगेगी ! अतः परेशान ना हो!  इतने कम समय में कर्मचारियों द्वारा इतना बड़ा कार्य किया जाने के लिए  दिन-रात एक किया है ! शासकीय अमला धन्यवाद का पात्र है!  मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना  इतनी बड़ी है जो कम समय में संपन्न हुई मैंने अपने नौकरी काल में ऐसी योजना शायद ही कहीं देखी हो ! जिला शिवपुरी में 281000 लाडली बहनों के खातों में राशि  स्थानांतरित की गई है पंचायत अछरोनी में कलेक्टर रविंद्र चौधरी ने पहुंचकर कार्यक्रम में लाइव प्रसारण मैं भाग लिया! जिसमें बड़ी संख्या में लाडली बहना उपस्थित रही ज्ञात है कि मध्य प्रदेश के समस्त ग्रामk nn पंचायतों में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना को आज जबलपुर से  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  द्वारा लाडली बहना योजना का सीधा प्रसारण ग्राम पंचायतों में होने वाले कार्यक्रमों के माध्यम से किया गया!













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129