Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका अलर्ट: पर्यावरण दिवस पर ड्राइंग एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन 4 जून को

शनिवार, 3 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। पर्यावरण दिवस पर ड्राइंग एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन 4 जून को दून स्कूल द्वारा वीर सावरकर पार्क में रखा गया हैं। आयोजन जिले के प्रतिष्ठित दून पब्लिक स्कूल द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर हरियाली से आच्छादित शहर के मध्य स्थित वीर सावरकर पार्क ,थीम रोड पर छोटे बच्चों के लिए ड्राइंग एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है ।दून पब्लिक स्कूल की संचालिका डॉक्टर खुशी खान ने जानकारी देते हुए बताया की "उक्त प्रतियोगिता का उद्देश्य आने वाली नई पीढ़ी को पर्यावरण की सुरक्षा को लेकर जागरूक करना है ताकि वह पर्यावरण की महत्वता को समझते हुए इसे बचाने में अपनी महती भूमिका निभा सकें।"
 प्रतियोगिता में 4 वर्ष से 12 वर्ष आयु वर्ग के बच्चे ही भाग ले सकते हैं. ड्राइंग प्रतियोगिता व निबंध प्रतियोगिता का विषय सेव एनवायरनमेंट सेव वर्ल्ड रखा गया है ।
दून पब्लिक स्कूल के समस्त स्टाफ ने अभिभावकों से अधिक से अधिक मैं अपने बच्चों को इस प्रतियोगिता में भागीदारी कराकर पर्यावरण के प्रति अपना योगदान देने की अपील की है ।प्रतियोगिता दिनांक 4 जून रविवार को सायं 5:00 बजे से 7:00 बजे के बीच आयोजित की जाएगी। जिसमें विजय प्रतिभागियों को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।












कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129