Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका: नपा के ठेकेदार अर्पित शर्मा के घर के पास मिला लावारिश हाल टैंकर, कोतवाली लाया गया, नपा के टैंकर चोरी कांड में उबाल, लाल की जगह नीला है टैंकर, मंत्री निधि वाले टैंकर से छोटा भी है, टायर पर कलर के निशान जैसे अहम बिंदुओं पर पुलिस कर रही पड़ताल, टैंकर नपा का हैं या नहीं

शनिवार, 3 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। नपा के चर्चित ठेकेदार अर्पित शर्मा के घर के पास मिले लावारिश हाल टैंकर से नपा के टैंकर चोरी कांड में उबाल आ गया हैं। जो टैंकर पुलिस के हाथ लगा हैं वह नपा के लाल की जगह नीला रंग का हैं और ताजा रंग किया हुआ हैं। साथ ही मंत्री श्रीमंत की विधायक निधि वाले टैंकर से छोटा भी हैं। टायर पर कलर के निशान दिखाई दे रहे हैं। इन अहम बिंदुओं पर पुलिस पड़ताल कर रही हैं की टैंकर नपा का हैं या नहीं। हालाकि नपा का नहीं तो फिर ये टैंकर किसका हैं ये भी सवाल हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की पंद्रह सौ अमले वाली नगर पालिका के बेड़े से पानी के चार बड़े टैंकर गायब होने को लेकर हड़कंप मचा हुआ हैं। ये टैंकर भी नपा के नहीं बल्कि मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया की विधायक निधि से नपा को प्रदान किए गए थे जिससे उनके नगर की आवाम प्यासी नहीं रहे। लेकिन नपा के मातहतों ने चार टैंकर ही गायब कर डाले। इसकी पोल भी नहीं खुलती अगर मंत्री जी टैंकर का स्टेटस नहीं मांगती। जब उन्होंने टैंकर के बारे में जानकारी चाही तो चोरी पकड़ी गई। जिस पर उन्होंने उचित कारवाई कर केस दर्ज करवाने कहा। फिर क्या था कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। अब पड़ताल चल ही रही थी की इस बीच पुलिस को एक टैंकर नपा के नामी गिरामी ठेकेदार अर्पित शर्मा के घर के पास खड़ा मिला हैं। एसडीओपी अजय भार्गव ने पुष्टि करते हुए बताया की एक टैंकर अर्पित शर्मा के घर के पास खड़ा मिला हैं। जिसकी पड़ताल करवा रहे हैं कि वह नपा का ही हैं या नहीं। उसकी बनावट नपा के टैंकर की हैं या नहीं जांच के बाद ही साफ होगा की टैंकर किसका हैं। फिलहाल टैंकर के लावारिश हाल मिलने की जानकारी सामने आई हैं।
खड़े मिले टैंकर पर ताजा कलर हुआ, टायर तक रंगे
आपको बता दें की टैंकर नपा का हैं या नहीं लेकिन जिस टैंकर को पुलिस लेकर आई हैं इसे ताजा कलर किया गया हैं। उसके टायर पर भी कलर के निशान दिखाई दे रहे हैं। जबकि टैंकर निर्माता टैंकर और रिम पर कलर करने के बाद अंत में टायर लगाते हैं। देखना होगा की असली कहानी सामने आती हैं या नहीं। 
बदनाम करने की साजिश तो नहीं
नपा में गुटबाजी और एक दूजे को नीचा दिखाने की परंपरा पुरानी हैं। इसलिए यह भी शक हैं की किसी को बदनाम करने की कोशिश तो नहीं की जा रही। हालाकि जिस इलाके में टैंकर मिला हैं वह अधिकारियों के बंगले वाला इलाका हैं और सीसीटीवी भी भरपूर लगे हुए हैं। 













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129