Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: माहेश्वरी स्टोर्स नमकीन वालों की माधव चौक स्थित दुकान के ताले तोड़कर काजू, बादाम, नमकीन और नगदी ले गए चोर

बुधवार, 14 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। माहेश्वरी स्टोर्स नमकीन वालों की माधव चौक स्थित दुकान को गुजरी रात चोरों ने निशाना बना डाला है। पुराने बस स्टेंड के ठीक सामने मुख्य रोड पर स्थित माहेश्वरी स्टोर्स के ताले तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने तसल्ली से खाना तलाशी ली। दुकान के एक एक ड्रोवर को खोलकर देखा। जिसकी गवाही दुकान में बिखरे कागजात दे रहे हैं। दुकान के संचालक पंकज माहेश्वरी को बीती रात तीन बजे गस्त पुलिस ने जाकर उठाया और बताया की उनकी दुकान की शटर खुली हुई हैं। जब वे दुकान पर आए तो देखा एक नया सव्वल रखा हुआ हैं और ताले टूटे हैं, जो नाली में पड़े मिले। साथ ही दुकान पूरी तितर बितर मिली। 
काजू, बादाम बर्नी सहित ले गए
चोरों ने दुकान में जमकर खाना तलाशी ली। काउंटर पर रखी काजू, बादाम की दो बड़ी बर्नी चोर अपने साथ ले गए। जबकि कुछ अन्य सामान मिलाकर कीमत 15 हजार का सामान चुराया हैं।
नगदी ले गए 15 हजार
दुकान में खुल्ले सिक्के, दस दस के नोट भी थे। चोर उनको भी अपने साथ ले गए हैं। इस तरह सामान करीब 15 हजार और 15 हजार नकद मिलाकर तीस हजार की चोरी का अनुमान हैं। पुलिस ने आवेदन लेकर कारवाई शुरू कर दी हैं। सुबह टी आई अमित भदौरिया टीम के साथ मौके पर गए थे। 
नगर में धडा धड़ चोरी से परेशान व्यापारी
नगर में लगातार चोरी हो रही हैं। जिससे व्यवसाई परेशान हैं। गेहूं मार्केट, न्यू ब्लॉक, सदर बाजार, गांधी चौक और अब बस स्टेंड की व्यस्त सड़क पर चोरी से पुलिस को चोर खुली चुनौती देते दिखाई दे रहे हैं। 
कल ही पकड़े दो चोर कोतवाली टी आई ने
कोतवाली पुलिस ने बीते रोज दो चोर पकड़े हैं। उन्होंने मिर्ची बाजार की शटर तोड़ने की बात स्वीकारी हैं। कुछ माल भी बरामद हुआ हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर ही रही थी की इसी बीच फिर से चोरी हो गई। शहर के एक नामचीन मिठाई वाले व्यवसाई ने इन्ही चोर से रसगुल्ला का पाउडर खरीद लिया था। जो चोरों की निशान देही पर कल बरामद कर लिया गया। 














कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129