Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: नपा के विकास के दावे औंधे मुंह, तीन पॉश इलाकों में हालत खराब, विवेकानंद और पीएस होटल के पास सड़कें खराब, सीवर टूटे, आदर्श नगर में लाखों से बनी सीसी सड़क निपटा डाली थिंक गैस ने, नपा निद्रा में लीन

मंगलवार, 20 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
SHIVPURI शिवपुरी। नपा नगर में विकास के लाख दावे करती हो लेकिन हकीकत इससे जुदा हैं। उसके दावों को मुंह चिढ़ाती 4 अलग इलाकों की तस्वीर काफी हैं जिनको देखकर आप अंदाज लगा लेंगे की लोग आखिर किस तरह इन इलाकों ने निकलते होंगे। इन 4 इलाकों की सड़कें नपा को बनानी हैं जबकि सीवर के टूटे चेंबर पीएचई को ठीक करने हैं। लेकिन मजाल क्या की कोई देखने को तैयार हो। इतना ही नहीं नगर में आदर्श नगर कॉलोनी में हाल ही में लाखों की लागत से सीसी सड़क बनाई गई लेकिन उसे थिंक गैस कंपनी ने निर्दयता से खोदकर फेंक डाला। 
केस 1
विवेकानंद कॉलोनी की सड़कें खराब
नगर की पॉश कॉलोनी में शुमार विवेकानंद कॉलोनी की सड़कों की हालत बेहद खराब हैं। डीजे कोठी से लेकर छिब्बर हाउस या ऐश्वर्य शर्मा के घर की बात हो या राणा गली, नरेंद्र श्रीवास्तव गली, केके शुक्ला की गली, दुल्ले पंडित की गली यानी कोई गली एसी नहीं जिसमें सीसी सड़क की दरकार न हो। इस पर भी थिंक गैस कंपनी ने नपा की बिना अनुमति कॉलोनी के अंदर की सड़कों को खोदना शुरू कर दिया। जिससे बची खुची सड़क भी निपटा दी गई। जब पार्षद भानु दुबे ने विरोध किया तो आधा काम, आधी सड़क छोड़कर भाग गए। कॉलोनी के लोगों का कहना हैं की नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा और पार्षद भानु दुबे की ट्यूनिंग खराब होने से अभी तक कॉलोनी की सड़कें टेंडर और दर स्वीकृति के बावजूद नहीं डाली हैं। 
केस 2
पीएस होटल के पास गली में सड़क खराब, चेंबर मौत को बुलावा दे रहे
पीएस होटल के पास गली में सड़क की हालत खस्ता हैं। रिलायंस ऑफिस की ओर जाने वाले आम रास्ते पर मौत को आमंत्रित देता हुआ सीवेज चैम्वर का टूटा ढ़क्कन और उबड़ खाबड़ रास्ता जिसे बनाया नहीं जा रहा और लोग परेशानी में हैं।
केस 3
आदर्श नगर में ताजा बनी सीसी रोड उधेड़ डाली
शहर की पॉश कोलोनियो में आदर्श नगर का नाम काफी पुराना हैं इसकी सीसी सड़क कुछ महीने पहले ही बनाई है लेकिन नपा की अनदेखी केचलते थिंक गैस ने इसको खोदकर निपटा दिया हैं। नपा को ये बदहाली देखने की फुरसत नहीं। 
केस 4
यह हैं वार्ड क्रमांक 10 एवं 11 के बीच स्थित कृष्णापुरम कॉलोनी शिवपुरी की मुख्य सड़क यहाँ पर सरकारी नालियों पर कब्ज़ा हैं किसी ने अपनी गाड़ी रखने के लिए टीन शेड बना लिया हैं किसी ने सरकारी नाली मे जाली लगा रखी हैं जिससे


नालियों की सफाई नहीं हो पा रही हैं सड़क की हालात तो फ़ोटो बया कर रहे हैं यहाँ से पैदल निकलने बाले बहुत परेशान हो रहे हैं ऐसा नहीं की यहाँ के नागरिको ने प्रयास नहीं किया। 













 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129