Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: नपा के टैंकर चोरी कांड में आरोपी बना अर्पित शर्मा, टीआई अमित सिंह ने की पुष्टि, आज दो टैंकर और इंडस्ट्रियल एरिया में रामदयाल के वर्कशॉप से हुए बरामद, ठेकेदार अर्पित शर्मा ने कलर पेंट के लिए भिजवाए थे टैंकर

रविवार, 4 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। तो क्या कहें, घर को ही आग लग गई घर के चिराग से...नगर पालिका के सबसे बड़े ठेकेदार अर्पित शर्मा नपा के चोरी गए टैंकर कांड में आरोपी बन गए हैं। टीआई अमित सिंह भदौरिया ने धमाका से पुष्टि करते हुए बताया की नपा के दो टैंकर पुलिस ने रविवार को इंडस्ट्रियल एरिया में जिस रामदयाल की वर्कशॉप से बरामद किए हैं। उस रामदयाल ने पुलिस को बयान दिया है की उक्त टैंकर ठेकेदार
अर्पित शर्मा द्वारा उसके पास रंग रोगन के लिए भिजवाए गए हैं। जिससे साफ हो गया की टेकर गायब होने में अर्पित का हाथ हैं, इसके साथ ही पुलिस ने रामदयाल की वयनी अर्पित शर्मा का नाम बतौर आरोपी केस में जोड़ लिया हैं। इधर रामदयाल ने टैंकर को लेकर अर्पित द्वारा उसको जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया हैं।
सुनिए बकौल रामदयाल क्या कहा। 
ये शिकायत की रामदयाल ने पुलिस से
प्रति
श्रीमान थाना प्रभारी महोदय धाना कोतवाली शिवपुरी
विषयः ठेकेदार अर्पित शर्मा द्वारा जान से मारने की धमकी देने के संबंध में।
महोदय,
निवेदन है कि प्रार्थी रामदयाल झा पुत्र स्व. बाबू लाल झा उम्र 58 साल निवासी इण्ड्री एरिया गुना नाका शिवपुरी का निवासी हूँ मेरी आरडी एग्रो वर्क्स शोप नाम से गुना नाका पर दुकान है। 24.05.23 को अर्पित शर्मा द्वारा दो टैंकर मरम्मत व कलर के लिये दिये थे जो दिनांक 25.05.23 को 50,000 रुपये एडवांस के दिये थे लेवर न होने से काम नहीं हो सका। मुझे न्यूज पेपर के जरिये ज्ञात हुआ कि उक्त टेकर शायद विवादित है मैंने अर्पित से कहा कि आप अपने टैंकर ले जाओ तो अर्पित ने कहा कि टैंकर को काट दो या छोटे कर दो। मैंने अर्पित से मना कर दिया कि मैं टैंकर ना तो काटूंगा एवं ना ही छोटा करूँगा। इसी बात की सूचना देने थाने पर आ रहा था तो अर्पित ने मोबाइल नम्बर 9340642149 से बात की और मुझसे कहा कि आप कहाँ मुझे आपसे मिलना है मैंने कहा कि तुमने मुझे कहाँ फसवा दिया तो अर्पित ने कहा कि तुझे में देख लूंगा और अर्पित ने फोन काट दिया। मुझे अर्पित शर्मा भय है अर्पित मेरे साथ कोई भी घटना कर सकता है। अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि उचित कार्यवाही करने की कृपा करे।
पार्थी 
रामदयाल झा पुत्र स्व. बाबू लाल झा इण्ड्री एरिया गुना नाका शिवपुरी
तो क्या रंगीन मिला टैंकर भी नपा का
आपको बता दें की एक दिन पहले ठेकेदार अर्पित के घर के पास से पुलिस ने एक और टैंकर लावरिशहाल बरामद किया था। जिस पर नीला रंग था। जब पड़ताल में रंग खरोंचा गया तो नीचे से लाल रंग निकला हैं। यानी की वह टैंकर भी काट पीटकर निजी करने की कोशिश हुई। टी आई अमित सिंह ने बताया की अभी उस टैंकर की जांच की जा रही हैं। ये बात सही हैं की उसका नीचे का रंग लाल निकल रहा हैं। 
मंत्री श्रीमंत सिंधिया के पत्र ने खोज निकाले गायब टैंकर
इस मामले का खुलासा शायद कभी भी नहीं होता अगर मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया गायब टैंकरों की खोज को लेकर पत्र और फिर केस दर्ज नहीं करवाती। उनकी विधायक निधि से दिए गए टैंकर गायब होना बड़ी बात थी। पूरे नगर में नपा की थू थू हो रही थी। 
शिवपुरी पुलिस पर भी उठ रही थीं उंगली
शिवपुरी पुलिस पर लोग उंगली उठा रहे थे। दरअसल नपा के कर्मचारी जो ठेकेदार अर्पित से खौफ खाते हैं उनको टैंकर किधर हैं ये जानकारी थी लेकिन डर के कारण चुप तो थे लेकिन दबी जुबान से नगर के लगभग लोगों को इस कांड की जानकारी हो चुकी थी। इसलिए लोगों को संदेह था की शिवपुरी पुलिस बड़े नाम वाले ठेकेदार अर्पित पर केस दर्ज करेगी भी या नहीं लेकिन एसपी रघुवंश सिंह के निर्देशन में कोतवाली टी आई अमित सिंह ने सुझबुझ से पूरे मामले की पड़ताल की और अब जो नाम सामने आया उसे अज्ञात की बजाए नामजद आरोपी बनाया गया हैं। 













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129