Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: पूरनखेडी टोल प्लाजा के कर्मचारी हैं या गुंडे ? अब महाराष्ट्र के मुसाफिर से मारपीट, बालिका के सर में पहुंचाई चोट, जमकर की मारपीट, पुलिस ने छह टोल कर्मियों पर किया केस दर्ज

सोमवार, 19 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
SHIVPURI शिवपुरी। जिले के kolaras कोलारस स्थित पूरनखेडी टोल प्लाजा पर कर्मचारी तैनात हैं या गुंडे ? ये सवाल उन लोगों के हैं जो आयदिन इस टोल पर मारपीट की घटनाएं सुनते रहते हैं। पूरी तरह बेलगाम और बात बात पर वाहन चालकों से लडने पर उतारू स्टाफ का एक नया कारनामा रविवार को सामने आया जिसे लेकर पीड़ितों की फरियाद पर छह टोल कर्मियों पर केस दर्ज किया गया हैं। बता दें की इस बार टोल पर महाराष्ट्र के मुसाफिर परिवारजनों से मारपीट की घटना प्रकाश में आई हैं, जिसमें शर्मनाक ये हैं की टोल कर्मियों ने यात्रियों के साथ मोजूद बालिका के सर में हमला कर चोट पहुंचाई। इतना ही नहीं जमकर मारपीट भी की गई। बाद में पीड़ित पक्ष ने पुलिस की शरण ली तब छह टोल कर्मियों पर केस दर्ज हुआ हैं। खास बात ये हैं की फास्टेग में बैलेंस होते हुए भी टोल कर्मी अपनी जिद पर अड़े रहे और मुहबाद के साथ गालियां देने लगे। जब उनको समझाइश देने की कोशिश पीड़ित जनों ने की तो टोल कर्मी बनाम गुंडे अपनी गुंडई पर उतर आए। 
खुद पढ़िए पीड़ित की जुबानी
महाराष्ट्र अमरावती निवासी नाजीब-उर-रहमान पुत्र शाफी-उर-रहमान ने बताया कि मेरा परिवार दो कार में सवार होकर जम्मू-कश्मीर एवं लद्दाख की यात्रा कर वापस अपने घर शहर अमरावती लौट रहा था तभी रास्ते में पुरनखेड़ी टोल प्लाजा पर रविवार 18 जून की शाम करीब 7:30 बजे हमारी दोनों कार टोल पर पहुचीं थी। इसी दौरान हमारी कार टोल की लाइन में लगी हुई थी टोल बैरियर पर हमारा टोल फास्टैग से नहीं कटा जबकि फास्टैग में 766 रुपये का बैलेंस उपलब्ध था। टोल कर्मियों का कहना था कि तुम्हारे फास्टैग का बैलेंस खत्म हो चुका है तो हमने कहा हमारा बैलेंस नहीं खत्म हुआ है आप ठीक से चैक करे तो इसी बात को लेकर पहले टोल कर्मियों ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया।
जब हमने कार से उतर कर टोल कर्मियों को गाली देने से मना किया तो टोल कर्मियों ने एकजुट होकर मारपीट करना शुरू कर दिया। इस बीच कार में सवार बच्चियों ने मारपीट कर रहे टोल कर्मियों को रोकने का प्रयास किया तो एक टोल कर्मी ने बालिका के सिर में लोहे का पाइप मार दिया जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। इस बीच अन्य बच्चों के साथ भी टोल कर्मियों ने जमकर मारपीट की। लड़ाई झगड़े का वीडियो भी कुछ बच्चों द्वारा बनाया जा रहा था तो मोबाइल छीन कर उनके तीन मोबाइलों को तोड़ दिया गया।
कोलारस पुलिस ने उक्त मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ये हैं मारपीट के अहम किरदार
टोल कर्मी अवधेश धाकड़, शेरा गोस्वामी, सत्येंद्र रघुवंशी, मोहन रघुवंशी और मुनेश धाकड़ सहित एक अन्य के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129