Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: भाजपा कार्यकर्ता प्रधान पार्टी है, इसमें मैं भी पार्टी का कार्यकर्ता हूं सिंधिया और शिवराज जी भी कार्यकर्ता हैं, हम सभी मिलकर जिताएंगे एमपी में भाजपा को पूर्ण बहुमत से: मंत्री तोमर

शुक्रवार, 9 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। भाजपा कार्यकर्ता प्रधान पार्टी है, इसमें मैं भी पार्टी का कार्यकर्ता हूं सिंधिया और शिवराज जी भी कार्यकर्ता हैं, हम सभी मिलकर भाजपा को एमपी में पूर्ण बहुमत दिलाएंगे। हमारी सरकार बनेगी। बता दें कि 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को ग्वालियर चंबल संभाग में महज 7 सीटें ही मिल सकी थी। जिसे लेकर मंत्री तोमर ने कहा की मध्यप्रदेश में इस बार पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने ग्वालियर चंबल संभाग की 34 सीटों में से 26 सीटें जीतने का दावा किया। केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवम इस्पात मंत्री द ग्रेट श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि सिंधिया भाजपा में शामिल हुए अब वह भाजपा के कार्यकर्ता हैं। भाजपा कार्यकर्ता प्रधान पार्टी हैं जिसमें मैं भी पार्टी का कार्यकर्ता हूं सिंधिया और शिवराज जी भी कार्यकर्ता हैं। किन्तु परन्तु का कोई सवाल नहीं बचा है। हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे और चंबल संभाग की अधिक से अधिक सीटों को जीताकर लाएंगे। 

कृषि में मध्यप्रदेश अव्वल
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि कृषि क्षेत्र में मध्यप्रदेश अन्य राज्यों की तुलना में कृषि क्षेत्र में अव्वल है। मध्यप्रदेश में पंजाब और हरियाणा को भी पीछे छोड़ दिया है। मध्य प्रदेश के खुशहाल किसान गेहूं धान जैसी फसलों को बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। जिससे मध्य प्रदेश का किसान खुशहाल है और उन्हीं किसानों ने मध्यप्रदेश को कृषि क्षेत्र में पहले स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया है। इसका श्रेय मध्यप्रदेश सरकार को जाता है।
पूरा देश हुआ ODF
केंद्रीय मंत्री तोमर ने बताया कि भारत में अब तक सरकार द्वारा 9 करोड़ शौचालय बनाए जा चुके हैं। पूरा देश ओडीएफ घोषित हो चुका है। देश को ओडीएफ घोषित कर चुकी थर्ड पार्टी असेसमेंट का भी यही कहना है। हालांकि इस मौके पर नरेंद्र सिंह तोमर से शिवपुरी के सीवर प्रोजेक्ट सहित सिंध जल आवर्धन योजना में बरती गई लापरवाही
के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होने की बात कहकर टाल दिया। ज्ञात रहे कि एक दिवसीय दौरे पर शिवपुरी पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज होटल पीएस में चंदेरी- चाचौड़ा विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति को लेकर बैठक ली। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने शिवपुरी जिले के भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक ली और जिले की पांचों विधानसभा में चुनावी रणनीति को लेकर चर्चा की।














कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129