Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका अलर्ट: पहचानिए इस चोर को, रात भर मंदिर में सोया, आज़ सुबह ख्यातिनाम प्राचीन मंशापूर्ण हनुमान मंदिर से पुलिस सब इंस्पेक्टर की बाइक चुराकर ले गया

मंगलवार, 13 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
(प्रांजल ऋषि शर्मा की रिपोर्ट)
शिवपुरी। नगर के थीम रोड क्त्थामिल के पास स्थित ख्यातिनाम प्राचीन मंशापूर्ण हनुमान मंदिर से आज मंगलवार की सुबह 11 बजे एक चोर पुलिस सब इंस्पेक्टर की बाइक चुराकर ले गया। इस चोर ने रात मंदिर में ही गुजारी हैं और सुबह बाइक चोरी कर ले गया। ग्वालियर के कंपू थाना पदस्थ एसआई महेंद्र सिंह कुशवाह निवासी विवेकानंद कॉलोनी शिवपुरी के भाई राजेंद्र कुशवाह हनुमान जी के दर्शन करने गए थे। जब बाहर आकर देखा तो बाइक गायब थी। उन्होंने जानकारी मंदिर के प्रमुख पुजारी अरुण शर्मा, लक्ष्मीकांत शर्मा को बताया जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो नीली शर्ट काली पैंट पहने एक युवक मंदिर के बाहर प्रसाद की दुकान पर रुका। बातचीत की फिर ठेले के पीछे खड़ी हीरो की नई बाइक लेकर भाग गया।
पुजारी अरुण जी ने जब पूछताछ की तो ज्ञात हुआ की दो दिन पहले किसी कांग्रेस नेता के कार्यक्रम में ये युवक बर्फ की सिल्ली मंदिर पर कार्यक्रम में लाया। जबकि बीती रात भी ये मंदिर पर ही रुका। अनुमान लगाया जा रहा हैं की इसने हनुमान जी के आभूषण चुराने की प्लानिंग की थी लेकिन मंदिर पर चाक चौबंद इंतजाम के चलते जब यह असफल हुआ तो उसने बाइक चोरी की हैं। 
पुलिस को दी खुलेआम चुनौती
उक्त चोर ने कोतवाली टी आई अमित भदौरिया को चैलेंज किया हैं। वर्दीधारी एसआई की बाइक चुराई हैं। सीसीटीवी फुटेज में इसका चेहरा खुला हुआ साफ नजर आ रहा हैं । अब देखना होगा की तीन दिन पहले हमारे पत्रकार साथी नेपाल बघेल की चोरी गई बाइक जल्द बरामद करके वाह वाही लूटने वाली पुलिस अपने ही वर्दी के साथी महेंद्र कुशवाह की बाइक कितनी देर में बरामद करती हैं।
भक्तों से अपील पहचान बताएं ले जाए इनाम
मंदिर पर चोरी पहली बार हुई हैं इसलिए मंदिर प्रबंधन और भक्तों में भारी रोष हैं। भक्तों ने आसपास के और नगर के लोगों से अपील की हैं की वे सीसीटीवी फुटेज देखकर इसे पहचाने और धमाका के नंबर 9826211550 या कोतवाली पुलिस अथवा सीधे मंदिर के पुजारी अरुण शर्मा जी को सूचित कर इनाम प्राप्त करें। 













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129