Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका डिफरेंट खबर: शिवपुरी आए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, एसपी कोठी में कुछ देर रुके फिर करैरा बगीचा धाम होकर निकल गए, हजारों भक्तों में निराशा

शनिवार, 10 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama

शिवपुरी। इन दिनों किसी दीवाने की तरह लाखों लोग छतरपुर के गढा स्थिति बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को चाहने लगे हैं। उनके धाम पर लाखों लोग जीवन में उत्कृष्ट की कामना लेकर जाते हैं लेकिन चंद लोगों को ही उनका सीधा सानिध्य मिलता हैं।
इसी तरह शिवपुरी में भी उनके हजारों भक्त मौजूद हैं लेकिन शनिवार की सुबह उनके इन हजारों भक्तों को तब निराशा हाथ लगी जब संत श्री धीरेन्द्र शास्त्री जी अचानक शिवपुरी आए। सीधे शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के निवास पर पहुंचे और लगभग डेढ घंटे तक एसपी कोठी में रहे। यहां उन्होंने भोजन प्रसादी की और उसके बाद वह गढा के लिए निकले तो करेरा के बगीचा सरकार पर रुके फिर निकल गए। इधर जब आप शिवपुरी में थे तो किसी को बताना नहीं के वायरल संदेश के बावजूद उनके शिवपुरी में एसपी कोठी पर होने की सूचना जैसे ही शहर के लोगो को लगी तत्काल एसपी कोठी के बाहर लोगों की भीड जुट गई। लोग धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के दर्शनों के लिए प्रतिस्पर्धा करते दिखाई देने लगे। इनमें से कुछ लोग जोड़ तोड़कर एसपी कोठी में प्रवेश कर गए और फिर एसपी कोठी के अंदर ही लोगों ने जय बागेश्वर धाम के नारे लगाए। उसके बाद धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए अपनी कार से बाहर निकले। उसके बाद इनका काफिला करैरा के बगीचा बाले मंदिर पर पहुंचा। जहां लोगों ने इनके दर्शन किए। ​धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का शिवपुरी जिले में यह पहला दौरा था लेकिन उनके चाहने वालों को बायपास कर उनका शिवपुरी में चंद लोगों से मिलकर चले जाना भक्तों को निराश कर गया।
विधायक वीरेंद्र ने की मुलाकात
जय श्री बागेश्वर धाम 
विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने परम श्रद्धेय महाराज श्री बागेश्वर धाम के अल्प प्रवास शिवपुरी एवं करेरा में आज शनिवार दिनांक 10.6.2023 को दर्शन लाभ आशीर्वाद प्राप्त किया। साथ ही जिला वासियों को दर्शनार्थ शिवपुरी में महाराज श्री की कथा एवं दर्शनार्थ शिवपुरी आगमन का आग्रह भी किया।


महाराज श्री ने धाम पर आने का निर्देश दिया है मुझे उम्मीद है। जिले वासियों और हमारे आग्रह को स्वीकार कर शिवपुरी अवश्य पधारेंगे और हमें सभी जिले वासियों को अनुग्रहित करेंगे।
 जय श्री बागेश्वर धाम













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129