Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका अलर्ट: एसी खरीदने का आखरी मौका,आज ही आइए अग्रवाल अप्लायंसेज पर ऑफ सीजन ऑफर का लाभ उठाइए

मंगलवार, 6 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। मौसम का बदलता मिजाज धोखा भी दे सकता है गर्मी आगे भी जारी रह सकती हैं इसलिए एसी खरीदने का आखरी मौका हाथ से मत जाने दीजिए। आज ही आइए अग्रवाल अप्लायंसेज विष्णु मंदिर रोड बर्फ फेक्ट्री के पास शिवपुरी पर और ऑफ सीजन ऑफर का लाभ उठाइए। एक छत के नीचे सभी नामी गिरामी ब्रांड के एसी उपलब्ध हैं। सभी प्रमुख ब्रांडों के एसी पर पाइए अलग-अलग ऑफर। अग्रवाल अप्लायंसेज के मालिक विष्णु अग्रवाल एवम पुनीत अग्रवाल ने ग्राहकों से अपील की हैं की इस अवसर का लाभ उठाना न भूलें। जो लाभ ग्राहकों को दिए जा रहे हैं वे इस प्रकार हैं।
ये हैं नामी गिरामी ब्रांड
है ना कमाल की बात। आपको प्रमुख ब्रांड एलजी, डाइकिन, वोल्टास, ब्लू स्टार, वर्लपूल, गोदरेज आदि सभी कंपनियों के एसी अधिकतम डिस्काउंट पर उपलब्ध है।
पहला ऑफर 0% डाउन पेमेंट 0% ब्याज
इसके अंतर्गत कोई डाउन पेमेंट नहीं देना और साथ में कोई ब्याज का खर्चा नहीं देना। दूसरे ऑफर में ऑनलाइन प्राइस पर ऐसी प्राप्त करना। इसके अंतर्गत आपको जो प्रोडक्ट खरीद रहे हैं उसकी ऑनलाइन प्राइस ही देना है और डिलीवरी तुरंत मिलेगी। 
तीसरा ऑफर  
जिसके अंतर्गत आपको कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में आप क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे जिसमें आपको कैशबैक मिलेगा जीरो डाउन पेमेंट होगी नो कॉस्ट ईएमआई रहेगी।
चौथा ऑफर कस्टमाइज ऑफर
इस ऑफर के अंतर्गत आप हमको अपनी पसंद बताएंगे उसके अनुसार ऑफर बनाया जाएगा।













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129