Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका डिफरेंट: पति से हुए झगड़े के बाद इस कदर गुस्सा आया की उसने अपने लाडले बेटे की ही मुंह दबाकर गला घोंटकर हत्या कर डाली, लाश फेंकी होद में, बुलानी पड़ी पंचायत, गंगाजली उठवाई तो बोली, हां मैने ही मार डाला बेटे को

सोमवार, 5 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
Dhamaka Different: After a quarrel with her husband, she got so angry that she strangled her beloved son to death, threw the dead body in the pot, had to call the panchayat, raised the Ganges fire and said, yes, I killed the son.
शिवपुरी। क्रोध का नतीजा हमेशा बुरा ही होता हैं, ये तो सभी जानते हैं लेकिन एक मां को अपने पति से हुए झगड़े के बाद इस कदर गुस्सा आया की उसने अपने लाडले बेटे की ही मुंह दबाकर गला घोंटकर हत्या कर डाली। इतना ही नहीं जब उसे होश आया की ये कर डाला तो उसने चुप्पी ओढ़ ली और तब गांव वालों को पंचायत बुलानी पड़ी। जिसमें पंचायत ने जब महिला के पति और उससे कहा की वह दोनों गंगाजली उठाकर कहे की उसने बेटे को नहीं मारा तब महिला ने इंकार कर दिया और फूट पड़ी और उसने पूरा राज फाश कर डाला की पति से झगड़े के बाद गुस्से में उसने ही बेटे की हत्या की हैं। हालाकि पंचायत ने तो उसे गंगा स्नान और कन्या भोज करबाने की सजा दी लेकिन पुलिस को पंचायत होने की जानकारी लगी तो उसने गंगा स्नान से लौटी महिला को बंदी बनाकर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया। 
दरअसल मायापुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में पिछले मई महीने में 4 माह के मासूम की घर से 200 मीटर दूर हौदी में लाश उतराती मिली थी। मासूम की मौत की गुत्थी पुलिस नहीं सुलझा पाई तो आदिवासी पंचायत बुलाई गई। इसमें गंगाजली उठाने की बारी आई तो मृतक मासूम की मां घबरा गई। मां ने स्वीकारा कि उसने ही मुंह व गला दबाकर बेटे की हत्या की है।
दुर्गापुर में मंगल आदिवासी के मासूम बेटे भूरा की लाश 17 मई की सुबह हैंडपंप की हौदी में पानी में उतराती मिली थी। इतनी छोटी उम्र के नवजात का हौदी तक पहुंचना नामुमकिन था। ऐसे में आरोपी का पता करने 30 मई को आदिवासी पंचायत बुलाई गई। पंचायत में मासूम की मां व पिता से गंगाजली उठाने के लिए कहा गया। तब मां सीमा ने गंगाजली उठाने से मना कर दिया और बच्चे की हत्या करना कबूला। सीमा ने बताया कि 16 मई की रात पति मंगल से झगड़ा हो गया था। इसलिए गुस्से में मासूम बेटे का मुंह दबा दिया और गला घोट दिया। सीमा व मंगल की एक बेटी भी है। पंचायत के पंचों ने सीमा को गंगा स्नान और कन्याभोज कराने का फैसला सुनाया है। इसके बाद सीमा पति मंगल के संग प्रयागराज पहुंची और गंगा स्नान किया। दोनों लौटकर आए तो पुलिस को आदिवासी पंचायत के बारे में पता चला। टीआई मायापुर पूनम सविता के मुताबिक सीमा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129