Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका डिफरेंट: महाराष्ट्र कोल्हापुर स्थित कात्यायनी ज्वेलर्स के यहां दो करोड़ की लूट इस तरह की बदमाशों ने, देखिए सीसीटीवी फुटेज

सोमवार, 12 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
Kolhapur कोल्हापुर स्थित एक सोने की दुकान में हथियारबंद कुछ हमलावरों ने बीते गुरुवार को सनसनीखेज लूट की घटना को अंजाम दिया जिसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ हैं। करीब दो करोड़ की लूट करने के बाद फायरिंग करते हुए बदमाश वहां से भाग निकले। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक सोने की दुकान को लूट लिया। मामला करवीर तालुका का है। यहां कात्यायनी ज्वेलर्स की दुकान में गुरुवार को चार हमलवार बंदूक लेकर घुस गए। बंदूकधारी लुटेरों ने बंदूक की नोक  पर करीब 2 करोड़ रुपये की लूट को अंजाम दिया। इस दौरान हमलावरों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। इस हमले में ज्वेलरी शॉप के मालिक रमेश शंकरजी माली (40) और भाई जितू मोड्याजी माली (30) गंभीर रूप से घायल हुए। हमलावरों ने दुकान के मालिक रमेश माली के सर पर बेसबॉल स्टिक से जानलेवा हमला किया था। लूट के दौरान हमलावर अपने साथ आधुनिक हथियार लेकर आए थे।
डर का माहौल फैलाने के लिए हमलावरों ने  दुकान के अंदर और दुकान के बाहर कई राउंड फायरिंग की। लूटपाट के दौरान जब दुकान के बाहर भीड़ इकट्ठा होने लगी तो हमलावरों ने दुकान के बाहर फायरिंग की और मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। पुलिस द्वारा इस मामले पर FIR दर्ज कर ली है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम बनाकर तलाश की जा रही है। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि यह घटना गुरुवार दोपहर करीब दो बजे की है।













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129