Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: आरएसएस में थे पूर्व विधायक गणेश गौतम! ये हमने नहीं शहर अध्यक्ष श्री प्रकाश शर्मा ने वायरल वीडियो में कहा, मामला पूर्व विधायक गणेश गोतम और शहर अध्यक्ष श्री प्रकाश शर्मा के बीच गाली गलौज का

रविवार, 11 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। विधानसभा चुनाव समीप हैं तो वो होगा जो कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसे में नेताओं को सार्वजनिक रूप से टकराने से बचना होगा वरना कोई आस्तीन में बैठा सांप आपकी घर की लड़ाई सड़क पर ला देगा। आज की वायरल वीडियो की खबर इसी तरह सामने आई हैं। क़रीब एक सप्ताह पूर्व जब कांग्रेस नेता अजय सिंह शिवपुरी आए थे। तब दो दिग्गज नेता आमने सामने हो गए। कॉलेज में सह पाठी और एक दोस्त दूसरे दोस्त को विधायक तक बनाने वाले आपस में जमकर भिड़ बैठे। कांग्रेस की बैठक वाला हॉल काफी बड़ा हैं लेकिन तीखी बहस इतनी जोरदार हुई की डेमेज कंट्रोल नहीं हो सका और कांग्रेस अपने आपको एक दिखाने की कोशिश में फिर गुटबाजी से घिरी नजर आई। दरअसल ये वायरल वीडियो पुराना हैं, जब कांग्रेस नेता अजय सिंह शिवपुरी आए थे और बैठक के दौरान किसी बात पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रकाश शर्मा और पूर्व विधायक गणेश गोतम में तीखी बहस हो गई। शर्मा जी को इतना गुस्सा आ गया की उन्होंने पूर्व विधायक गणेश गोतम से यहां तक कह दिया की गणेश पहले आरएसएस में था उसको में कांग्रेस में लेकर आया। ये बात गोतम को नागवार गुजरी तो उन्होंने भी अपनी भड़ास निकाल डाली लेकिन दोनों के बीच हुई ये बातचीत किसी आस्तीन वाले ने आज सार्वजनिक कर डाली जिसके चर्चे जगह जगह हो रहे हैं।
देखिए वीडियो। 
बता दें की केलाशवासी माधव राव सिंधिया के समय उक्त दोनों नेता और उनके एक और मित्र राजेंद्र शर्मा ने राजनीति शुरू की थी। तीनों सिंधिया के बेहद खास थे। इसी बीच एक बार जब किसी तरह का विरोध और पत्थर बाजी हुई तो गोतम ढाल बन गए थे। तब बतौर इनाम उनको विधायक का टिकिट दिया गया लेकिन तीनों ही दोस्तों ने अपने विशाल युवा ग्रुप की दम पर बीजेपी के कद्दावर नेता गोपाल कृष्ण दंडोतिया को पराजित किया था। तबसे राजनीति में श्री प्रकाश और राजेंद्र शर्मा पीछे रहे और वक्त तेजी से गुजरता गया। 













कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129