Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: बीजेपी ने 'अनकंट्रोल्ड डेमेज' को 'कंट्रोल' करने थमाया बैजनाथ सिंह को नोटिस

मंगलवार, 13 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। बीजेपी ने 'अनकंट्रोल्ड डेमेज' को 'कंट्रोल' करने के इरादे से कद्दावर नेता बैजनाथ सिंह यादव को नोटिस थमाया हैं। मंगलवार को ये नोटिस भगवानदास सबनानी प्रदेश महामंत्री भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश प्रदेश कार्यालय प्रभारी ने दिया। हालाकि धमाका पाठकों को पहले ही बता बता चुका हैं की बैजनाथ सिंह कांग्रेस का हाथ 14 को थामने जा रहे हैं। यही वजह हैं की पार्टी का डेमेज होना तय हैं और कंट्रोल होना मुश्किल हैं। यही वजह हैं की जेसे ही बैजनाथ सिंह की ओर से 14 जून को भोपाल चलो स्वाभिमान रैली इंदिरा भवन भोपाल चलो का वायरल विज्ञापन हाथ आया उसी को आधार बनाते हुए बीजेपी ने नोटिस थमा दिया हैं।
धमाका की ये खास खबर आप फिर पढ़िए, क्लिक
ये लिखा हैं नोटिस में
भगवानदास सबनानी प्रदेश महामंत्री
भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश, प्रदेश कार्यालय प्रभारी भोपाल
प्रति,
दिनांक 12-06-2023
श्री बैजनाथ सिंह यादव जी.
विशेष आमंत्रित सदस्य, भाजपा
शिवपुरी
विषय:- कारण बताओ नोटिस
बंधुवर,
सोशल मीडिया के माध्यम से आपके द्वारा भाजपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का समाचार प्राप्त हुआ है। आपका यह कृत्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। अतः पत्र प्राप्ति के 24 घण्टे के भीतर स्पष्टीकरण देवें, क्यों न आपके विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जाये?
नहले पे दहला, दिया स्तीफा 


इधर ज्वाइन उधर निष्काशन
ये तय हो गया हैं की नोटिस के साथ ही आज शाम तक बैजनाथ सिंह बीजेपी से निष्कासित किए जा सकते हैं। वे कल सुबह 500 वाहन लेकर भोपाल कूच करेंगे और कमलनाथ का हाथ थामेंगे। 














कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129