Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका खास खबर: गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक सिर पर कलश रख पदयात्रा पर निकली MBBS की छात्रा बोली, 16 जून का करें इंतजार, 'प्राणनाथ हैं धीरेंद्र शास्त्री, जानते हैं मन की बात...'

सोमवार, 5 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
Dhamaka special news: MBBS student who went on a padyatra from Gangotri Dham to Bageshwar Dham, said, wait for June 16, 'Prannath is Dhirendra Shastri, knows the matter of mind...'
MP। मध्यप्रदेश के सिवनी में रहने वाली एमबीबीएस की स्टूडेंट एक युवती ने गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक सिर पर कलश रखकर पदयात्रा शुरू की है। उससे जब पूछा गया की इसका क्या मकसद है तो उसने कहा कि किस मकसद से मैने गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक पदयात्रा शुरू की है, इस बारे में 16 जून को धीरेंद्र शास्त्री और वो खुद खुलासा करेगी। 20 साल की एक युवती ने कहा कि इस यात्रा का मकसद क्या है, इसका खुलासा 16 जून को धीरेंद्र शास्त्री खुद कर देंगे, क्योंकि वो मन की बात जान लेते हैं। इस दौरान उसने धीरेंद्र शास्त्री को प्राणनाथ कहकर संबोधित किया।
संगीत की हैं जानकर
यह युवती शिवरंजनी तिवारी हैं जो जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के परिवार से वास्ता रखती है। उसने खैरागढ़ से 8 साल तक संगीत की शिक्षा हासिल की है। शनिवार को उसकी पदयात्रा चित्रकूट के संतोषी अखाड़ा पहुंची। यहां उसने साधु-संतों से आशीर्वाद लिया। साथ ही माहिर गायिका की तरह भजनों की प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस दौरान कहा कि किस मकसद से गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक कलश लेकर पदयात्रा शुरू की है, इसका खुलासा 16 जून को धीरेंद्र शास्त्री और वो खुद करेगी। मन की बात जानने वाले बागेश्वर धाम सरकार उसके मन की बात भी बताएंगे। यात्रा में उसके साथ पिता, भाई और अन्य लोग भी शामिल हैं।














कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129