Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका ये हुई न बात: कछला गंगा घाट पर आरती करते आ रहे यूपी जिला बदायूं निवासी विभु उपाध्याय ने NEET की परीक्षा पहले प्रयास में पास की, बोले, आरती करने आता रहुंगा

शुक्रवार, 16 जून 2023

/ by Vipin Shukla Mama
बंदायू। कौन कहता है की आसमान में सूराख नहीं हो सकता, इक पत्थर तो जरा जोर से उछालो यारो... जी हां कछला गंगा घाट ganga ghat पर बीते कई सालों से आरती arti करते आ रहे यूपी जिला बदायूं के निवासी विभु उपाध्याय ने NEET की परीक्षा पहले प्रयास में पास कर सफलता के झंडे गाढ़ डाले हैं। पूरे UP में vibhu upadhyay हीरो बनकर उभरे हैं। इस सफलता को लेकर धमाका से बातचीत में विभु ने कहा कि 
मैं हमेशा से डॉक्टर बनना चाहता था। मैंने 9वीं कक्षा में NEET की तैयारी शुरू कर दी थी। इसलिए मेरे लिए NEET की परीक्षा पास करना आसान हो गया। मैं 2019 से गंगा आरती कर रहा हूं, जब भी मुझे समय मिलता है मैं आरती करने जाता हूं।" मैं भविष्य में भी ऐसा करता रहूंगा।" ~ विभु उपाध्याय।
यूपी के बदायूं जिले के रहने वाले विभु उपाध्याय ने नीट परीक्षा में बड़ा मुकाम हासिल किया है। रोज़ाना गंगा आरती करने वाले विभु ने पहले ही प्रयास में 720 अंकों में 622 अंक प्राप्त किए हैं।
विभु की 622वीं रैंक है विभु ने इसका श्रेय गंगा मैया को दिया है बताते चलें की 15 जनवरी 2019 को कछला गंगा घाट पर नियमित गंगा आरती की शुरुआत हुई थी और तब से विभु यहां रोज गंगा आरती कर रहे हैं।















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129