Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: दिनारा के उमा विद्यालय में नहीं मना प्रवेश उत्सव, विधायक खटीक बच्चे न देख प्राचार्य पर जमकर गरजे, प्रवेशोत्सव में शामिल होने 1040 बच्चों में से एक भी नहीं आया स्कूल, स्टाफ भी आधा मिला तो भड़के विधायक

मंगलवार, 18 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
* विधायक के पहुंचने पर भी नहीं मना दिनारा में प्रवेशोत्सव
* सरस्वती जी की प्रतिमा का पूजन कर बेरंग लौटे 
युगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट
दिनारा। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय दिनारा में स्कूल चलो अभियान मजाक बनकर रह गया। अभियान का प्रथम चरण आज 18 जून को प्रवेश उत्सव के साथ आयोजित किया जाना था जिसमें बतौर मुख्य अतिथि करैरा विधायक रमेश प्रसाद खटीक को विद्यालय के प्राचार्य बसंत लाल प्रजापति ने आमंत्रित किया था। नतीजे में निर्धारित समय पर विधायक खटीक टीम के साथ कार्यक्रम स्थल स्कूल प्रांगण में पहुंच गए लेकिन स्कूल में कार्यक्रम के नाम पर एक भी छात्र या छात्रा माैजूद नहीं थे जबकि स्कूल के रिकॉर्ड में 1040 बच्चे दर्ज हैं। साथ ही स्टाफ भी पूरा उपस्थित नहीं था। यह देख विधायक खटीक आग बबूला हो गए और प्राचार्य से  सवाल जवाब कर डाले।

जब उनको पता लगा की 1040 बच्चे स्कूल में दर्ज हैं तो उनका पारा गरम हो गया और प्राचार्य की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने की बात कही फिर उल्टे पैर वापिस लौट आए।
लोगों ने की प्राचार्य की शिकायत
जब लोगों को यह जानकारी मिली कि विधायक स्कूल पर आए हुए हैं तो आनन फानन में कुछ ग्रामीण भी वहां पहुंचे और उन्होंने प्राचार्य की शिकायत करते हुए कहा कि प्राचार्य का कार्य व्यवहार अविभावकों व बच्चों के प्रति ठीक नहीं है साथ ही यह विद्यालय में बहुत कम आते हैं और यहां तक कि किसी का फोन भी नहीं उठाते हैं।















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129