Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका_बड़ी_खबर: गुना से ग्वालियर की जा रहा 18 चक्के वाला हेवी ट्रक थीम रोड डिवाइडर पर चढ़ा, सौ मीटर रेलिंग निपटाई, आखिर किसके इशारे पर थीम रोड से गुजर रहे रात को हेवी वाहन, सिटी के ट्रक छोड़कर सभी की इंट्री बंद हो, दिन में रेत के डंपर, हाइवा दौड़ रहे थीम रोड पर

शुक्रवार, 28 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। शहर की थीम रोड लगातार खराब होती दिखाई दे रही हैं इसकी वजह हैं की रात दस बजते ही शहर में थीम रोड होते हुए पुराने बायपास से भारी भरकम ट्रक क्रोस हो रहे हैं। इनमें सिटी में माल लाने वाले वाहनों को छोड़ भी दिया जाए तब भी हर रात गुना, इंदौर, ग्वालियर के लिए शहर की थीम रोड से होकर हेवी ट्रकों का गुजरना जारी हैं जबकि पूर्व मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया की इस ड्रीम थीम रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश शुरू से निषेध रहा हैं।
इसका प्रमाण बीती रात तब देखने को मिला जब रात करीब 2 बजे गुना से ग्वालियर की ओर जा रहा 18 चक्के वाला हेवी ट्रक अनियंत्रित होकर थीम रोड की दोनों पट्टी के बीच बने डिवाइडर पर चढ़ गया। यह ट्रक थीम रोड के डिवाइडर पर कई मीटर की रेलिंग को अपने साथ समेटते हुए ले गया। गनीमत रही कि ट्रक की चपेट में अन्य कोई वाहन नहीं आया। लेकिन इससे थीम रोड की रेलिंग पूरी तरह निपट गई हैं और दूसरी तरफ पोल भी खुल गई की हेवी ट्रैफिक सिटी की सड़कों को खराब कर रहा हैं। 
रेलिंग बनवाकर ही छोड़ा जाए ट्रक
पुलिस को टूटी हुई रेलिंग ट्रक मालिक से निर्माण करवाने के बाद ही उसे छोड़ना चाहिए। जिस तरह ट्रैफिक प्रभारी रहे रणवीर सिंह ने भदोरिया बस से रेलिंग टूटने पर तत्काल उसी से रेलिंग का निर्माण करवाकर जाने दिया था। अगर ऐसा अब नहीं हुआ तो पुलिस की लापरवाही मानी जायेगी।
पूरे दिन थीम रोड पर रेत के डंपर और हाइवा के फेरे
शहर की सड़कों पर नो एंट्री के समय रेत के डंपर और हाइवा आते जाते दिखाई दे रहे हैं जो तेज रफ्तार से दौड़ते हैं कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती हैं।(गुरुवार की दोपहर बालाजी धाम के पास थीम रोड से सिटी में आता हुआ डंपर)
साथ ही ये हेवी डंपर थीम रोड, सोन चिरैया रोड, फिजिकल कॉलेज रोड, बाण गंगा छतरी रोड को पूरी तरह निपटाने में जुटे हुए हैं। आखिर बाइक और ऑटो कार के दिन भर चालान में जुटी ट्रैफिक पुलिस को ये वाहन नजर क्यों नहीं आते।















 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129