Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका अच्छी खबर: "श्री हनुमान टेकरी मंदिर से 2020 में हुई चोरी का किया खुलासा तो ट्रस्ट ने एसपी गुना सिन्हा सहित दो दर्जन पुलिस कर्मियों का किया सम्मान"

शुक्रवार, 21 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
ट्रस्ट ने आयोजित किया सम्मान समारोह
गुना। बीती रात श्री हनुमान टेकरी मंदिर परिसर में एक गरिमामयी कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक संजीव सिन्हा के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया।
ज्ञात रहे कि साल 2020 में हुई हनुमान टेकरी मंदिर पर चोरी का चार वर्ष के उपरांत पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में गुना पुलिस टीम ने पर्दाफ़ाश करते हुए अपराधियों को गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है।
चोरी के मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए तत्समय श्री हनुमान टेकरी मंदिर ट्रस्ट द्वारा चोरों की गिरफ़्तारी पर पुलिस हेतु रु. 51000/- पुरस्कार राशि की घोषणा की गई थी।
टेकरी ट्रस्ट के पदाधिकारियों द्वारा पुलिस कप्तान समेत चोरी के सुराग से लेकर चोरों की गिरफ़्तारी तक जिन पुलिस कर्मियों की इस मुहिम में महत्वपूर्ण भूमिका रही उन्हें राम नाम की पट्टिका पहनाकर सम्मानित किया गया एवं अपने कथन पर क़ायम रहते हुए पुलिस अधीक्षक को पुरस्कार राशि के रूप में रु. 51000/- का चेक भेंट किया गया ।
कार्यक्रम की शुरुआत में श्री हनुमान टेकरी मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं प्रवक्ता राजेश अग्रवाल ने कार्यक्रम का कुशल संचालन करते हुए चार वर्षों के लम्बे अंतराल के पश्चात चोरी के खुलासे पर पूरी पुलिस टीम की खुले हृदय से प्रशंसा करते हुए कहा कि जापे कृपा राम की होई तापे कृपा करें सब कोई, लगातार चार वर्षों से पूरी पुलिस इस चोरी का पता लगाने हेतु प्रयासरत थी लेकिन सफलता सिन्हा साहब को मिली निश्चित ही आप श्रीराम के कृपा पात्र हैं , हम इस सिद्धस्थान से आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।
उन्होंने कहा कि टेकरी मेला भी प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती होती है जो कि जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की बेहतर सूझबूझ से निर्विघ्न संपन्न हुआ। साथ ही अग्रवाल द्वारा हाल ही में लोकसभा चुनाव 0 एफ़आइआर के तहत संपन्न कराने पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन का धन्यवाद किया गया।
ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों के साथ पुलिस अधीक्षक द्वारा भी अपने बिचार व्यक्त किए गए। उन्होंने कहा कि इस तरह के सम्मान से निश्चित ही हमारा मनोबल बढ़ता है साथ ही आमजन की अपेक्षाएँ भी बढ़ती हैं, और फिर हमें अतिरिक्त ऊर्जा भी प्राप्त होती है।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक के साथ ट्रस्ट के अध्यक्ष नारायण अग्रवाल उपाध्यक्ष चिरोंजीलाल प्रजापति प्रवक्ता राजेश अग्रवाल कोषाध्यक्ष गुलशन जुनेजा सहसचिव श्रीभगवान मोदी मंचासीन रहे।
मंदिर ट्रस्ट से जुड़े अन्य सदस्यों में प्रकाश साहू , महावीर चौहान, राजेश सिंघल, अक्कू सलूजा, प्रदीप तिवारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129