Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका खास खबर: अखंड जीत के बाद द ग्रेट ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऐतिहासिक स्वागत, शिवपुरी वासियों ने बिछाए पलक पाबड़े, हर्षित मेघ ने भी जमकर बरस किया स्वागत, बिना रुके सिंधिया जनता के साथ भीगे, आभार सभा में जताया जन जन का आभार, बोले, जनता के साथ इंद्रदेवता का भी आभार, शिवपुरी के विकास की नई शुरुआत करनी है

बुधवार, 26 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
(विपिन शुक्ला, ऋषि शर्मा, ओजसव शर्मा की रिपोर्ट)
Shivpuri शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री द ग्रेट श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना लोकसभा से मिली ऐतिहासिक विजय में शिवपुरी के मतों का पलड़ा भारी रहा हैं। उसी खुशी से लवरेज शिवपुरी की आवाम ने आज जब सिंधिया शिवपुरी जन दर्शन और आभार सभा में आए तो पूरी तरह पलक पाबड़े बिछा डाले। जिले में ईसागढ़ के रास्ते से प्रवेश करते ही सिंधिया का
ऐतिहासिक स्वागत हुआ। ये सिलसिला बढ़ता ही गया और फोरलेन से लेकर थीम रोड आने तक स्वागत हुआ सो हुआ लेकिन बड़ोदी के बाद तो पग पग पर स्वागत किया गया। हर दस कदम पर स्वागत के तोरण द्वार सजाए गए।
जिनसे पुष्प वर्षा होती रही साथ ही आतिश बाजी से आसमान खिल उठा। गुना नाके से आगे बढ़ते ही गुप्ता टाइल्स के नवीन शो रूम पर फर्म के मालिक अशोक गुप्ता, अमित गुप्ता और बीजेपी के पदाधिकारी अभिषेक गुप्ता की टीम ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया। 
कहीं हितेचि से लंबी माला, तो कहीं गेट पर आतिशबाजी देखते ही बन रही थी। 
इसी बीच नव जीवन हॉस्पिटल के डॉक्टर अरविंद धाकड़ ने सिंधिया का अपनी टीम के साथ स्वागत किया।
डॉक्टर रश्मि गुप्ता ने भी सिंधिया का अपनी टीम के साथ आतिशी स्वागत किया।
प्रदेश कार्य समिति के सद्स्य हरवीर रघुवंशी, विजय शर्मा, सतीश शर्मा ने भी जोरदार स्वागत किया। 
जब राजेशवरी रोड पहुंचे तो सिंधिया का जी का जोरदार स्वागत डॉक्टर सुखदेव गोतम की टीम ने उनका जोर दार स्वागत किया। 
इसी तरह कोर्ट रोड मोहन मेडिकल के सामने स्वर्गीय सेठ सांवलदास गुप्ता के बेटे दिनेश  गुप्ता ने अपनी टीम के साथ सिंधिया का स्वागत किया। यहां उनके मित्र विपिन शुक्ला मामा भी मोजूद थे। 
हर्षित मेघ झूम कर बरसे
एक तरफ आमजन स्वागत में पलक पांवड़े बिछाए थे तो दूसरी तरफ सिंधिया का अभूतपूर्व स्वागत देखकर मेघ भी जमकर बरसे। आलम ये हुआ की कोर्ट रोड पर बारिश शुरू हुई और देखते ही देखते जोर पकड़ गई।
माधव चोक पर चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से सचिव विष्णु अग्रवाल ने अग्रवाल सेल्स पर सिंधिया का साथियों के साथ स्वागत किया।
बिना रुके चलते रहे 
सिंधिया भीषण बारिश के बीच पूरी तरह भीगने के बाद भी नहीं रुके। जनता भी भीगते में उनका स्वागत कर रही थी तो दूसरी तरफ सिंधिया भीगते हुए अभिवादन स्वीकार रहे थे। 
भीगते रहे फिर भी जताया आभार
माधव चोक सभा स्थल पर सिंधिया भीगते हुए पहुंचे। तब तक तेज बारिश से टेंट में पानी भर
गया। इधर सिंधिया खुद और पुलिस के जवान, एसपी अमन सिंह, टी आई रोहित सहित टीम सिंधिया के साथ भीगते हुए मंच के पास आये।
सिंधिया खुली जीप में खड़े हुए भीगते पहुंचे। उनके चेहरे पर शिवपुरी के अभूतपूर्व स्वागत की खुशी दिखाई दे रही थी।
मौके पर मौजूद धमाका टीम ने ये खास लम्हा केमरे में कैद किया। देखिए।
जनता के साथ इंद्र देवता का जताया आभार
पानी गिरने के बीच सिंधिया ने मंच से कहा कि मैं इंद्र देवता का आभार ज्ञापित करता हूं और आप सभी का भी, क्योंकि जितना जोश आपने लोकसभा चुनाव के दौरान दिखाया, उसी का यह परिणाम है। आप सबने भरपूर आशीर्वाद दिया।
मैं जिलाध्यक्ष सहित सभी विधायकों का भी आभारी हूं, और संकल्प लेता हूं कि खून के कण की भी जरूरत पड़ी तो मैं अपनी शिवपुरी की प्यारी जनता के लिए तैयार रहूंगा। इसके साथ ही विकास की नई इबारत की शुरुआत भी करूंगा। खास बात यह रही की तेज बारिश होने के चलते आभार सभा सिर्फ 2 मिनट में संपन्न हो गई।
नो सिखिए ठेकेदार का टेंट, पानी भरा, गिरा
सभा मंच पर बारिश के चलते पानी भरने से टेंट गिर गया। जिससे केंद्रीय मंत्री सिंधिया बाल-बाल बच गए। उनके साथ विधायक देवेंद्र, विधायक प्रीतम, विधायक महेंद्र, बीजेपी जिलाध्यक्ष राजू बाथम, संजय कुशवाह, सुरेंद्र शर्मा, गायत्री आदि मोजूद थे। सिंधिया जनता से भाषण खत्म कर जनता के साथ भारत माता की जय का नारा लगाते हुए जेसे ही पीछे हटे सभी ने देखा की जनता के ऊपरी हिस्से का टेंट नीचे गिर रहा हैं। ये देखकर संजय कुशवाह ने सिंधिया के करीब जाकर स्थिति संभाली। अन्य लोग भी सिंधिया को सकुशल साथ लेकर मंच के किनारे से पीछे कार में ले गए। हालाकि किसी को भी इस घटना में खरोच तक नहीं आई।
(देखिए इस तरह गिरा था टेंट।)
फिर आमोल के घर पहुंचे सिंधिया
यहां से बीजेपी नेता राकेश जैन अमोल के घर उनके पुत्र के विवाह पर आशीर्वाद देने गए। जबकि कुछ जगह शोक भी जताया। 
मंशापूर्ण पर की आरती, फिर हुए रवाना
प्राचीन मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर सिंधिया ने दर्शन किए, आरती की, फिर कुछ देर रुककर
लोगों से मुलाकात की और फिर ग्वालियर रवाना हो गए। इसके पूर्व मंदिर परिसर में गीले वस्त्र भी बदले। इस अवसर पर मंशापूर्ण पुजारी पंडित अरुण शर्मा, पार्षद वार्ड एक अमरदीप शर्मा, लक्ष्मीनारायण शर्मा, राजेश शर्मा, महेश शर्मा सहित मंदिर परिवार और सिंधियानिष्ट सैकडों लोग बारिश के बावजूद मौके पर मोजूद थे।
गुप्ता टाइल्स पर किया अभिषेक के परिवार ने जोरदार स्वागत
 श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी केंद्रीय दूरसंचार एवं पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री का प्रथम आगमन पर गुप्ता टाइल्स एंड मार्बल्स





आईटीबीपी के सामने थीम रोड पर अशोक गुप्ता, अमित गुप्ता, अभिषेक गुप्ता ने जोरदार
स्वागत किया।
 गुप्ता टाइल्स एंड मार्बल्स शिवपुरी #JyotiradityaMScindia



















 


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129