Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका अलर्ट: "आपका बेटा ड्रग्स के साथ पकड़ा हैं, 45 हजार ले आओ, बेटा ले जाओ," कल मोटर पार्ट्स व्यवसाई तो आज टेंट व्यवसाई फिरोज खान को आया वाटसअप कॉल

गुरुवार, 6 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। प्रत्येक व्यक्ति की सभी जानकारी आधार, पेन आदि में मोजूद हैं। सायबर ठग इसी को खंगालकर लोगों को डराने, घमकाने और रुपए वसूलने का काम कर रहे हैं। अगर आपने जरा सी चूक की तो समझो लगी चपत। इस तरह के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। कल हमने आपको शहर के एक बड़े मोटर पार्ट्स व्यवसाई के पास आए थ्रेड कॉल के बारे में बताया था कि किस तरह उनके बेटे को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार बताकर रुपए वसूलने कॉल किया। अभी 24 घंटे भी नहीं हुए की गुरुवार की सुबह नगर के टेंट व्यवसाई फिरोज खान के पास वाटसअप कॉल आया। उठाया तो देखा पुलिस अधिकारी की फोटो लगी हैं और नंबर अनजान हैं। ठग ने सीधे पूछा फिरोज खान बोल रहे हो। उन्होंने कहा हां, फिर उनके बेटे का नाम लेकर कहा की वह ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुआ हैं। उसे छुड़वाना चाहते हो तो 45000 लेकर थाने आ जाओ। वह साहब से बात कर के केस रफा दफा करवा देगा। इत्तेफाक से फिरोज धमाका के नियमित पाठक हैं और कल(कल इनकी फोटो लगाकर किया था फोन)
मोटर पार्ट्स व्यवसाई की खबर को पढ़कर बैठे थे तो उन्होंने ठग को बताया की वह खुद थाने से बोल रहे हैं ये सुनते ही कोल काट दिया गया। 
कुल मिलाकर ठगों ने नए नए तरीके निकालना शुरू किए हैं जिससे आमजन को सतर्क रहने की आवश्यकता हैं।
(आज इन इंस्पेक्टर की फोटो लगाकर आया फोन)
मत उठाया कीजिए न सेव वाटसअप कॉल 
जानकार कहते हैं की फोन में जो नंबर सेव नहीं हो और खाली नंबर आए तो वाटसअप कॉल नहीं उठाए। इससे आप सुरक्षित रह सकते हैं। साथ ही पुराना तरीका वाटसअप कोल पर न्यूड गर्ल कांड से भी बचे रहेंगे। 














कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129