Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: जिले में पदस्थ डीएफओ सुंधांशु यादव के शहर में लगे कई जगह आपत्तिजनक पोस्टर, पढ़िए पूरी खबर, क्लिक लिंक

शनिवार, 8 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। जिले में पदस्थ डीएफओ सुंधांशु यादव शनिवार की सुबह एकाएक जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। जिस तरह राजेश खन्ना की फिल्म रोटी सहित अन्य पुरानी फिल्मों में दीवार पर वांटेड के पोस्टर चिपका दिए जाते थे ठीक उसी तरह आज शहर के कई स्थानों पर यादव के नाम हदों को पार करते हुए पोस्टर लगा दिए गए। जब लोगों ने इनको देखा और बात यादव तक पहुंची तो वे भी अवाक रह गए क्योंकि जो पोस्टर लगे थे वे उनकी छवि को धूल धूसरित करने में समर्थ तो हैं ही साथ ही उनकी हैप्पी मैरिड लाइफ में भी आग लगा सकते हैं। हालाकि यादव ने एक पल की देर किए बिना एसपी अमन(आपत्ति जनक शब्दों को दिखाना संभव नहीं इसलिए उन्हें हटा दिया गया हैं)
सिंह राठौड़ को जानकारी दी जिसके बाद कोतवाली टी आई रोहित जांच में जुट गए हैं की आखिर ये पोस्टर किसने और क्यों लगाए।
जानिए पूरी खबर
शिवपुरी पदस्थ डीएफओ सुधांशु यादव को शुक्रवार रात किसी अज्ञात ने कुछ पोस्टर कई जगह चिपका दिए। चिपकाए गए इन पोस्टर में डीएफओ का एक महिला रेंजर से अवैध संबंधों का जिक्र है। वहीं, यह भी लिखा है कि डीएफओ जंगल का शत्रु है। वह जंगल माफिया और खनन माफिया है, मोटी रकम लेता है। इसे हटाओ शिवपुरी को बचाओ।
इन कागजों पर लगे थे पोस्टर
आज शनिवार सुबह शहर के छत्री क्षेत्र, वन विद्यालय, करबला के पास लगे मोदी वन बोर्ड के पास दरवाजे पर और होटल ठाटबाट के बोर्ड के साथ कई स्थानों पर पोस्टर चिपके मिले। इसके बाद इनकी चर्चा शहर में होने लगी। हालांकि यह पोस्टर किसने और क्यों चिपकाए इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है।  वन विभाग के कुछ लोग पोस्टर लगाने वाले को डीएफओ का सताया हुआ बता रहे हैं। 
पोस्टर पर ये लिखा था
"DFO सुधांशु यादव चोर एवं चरित्र हीन है, वह .....की महिला अधिकारी को अपने घर में रखता है और लड़की बाजी करता है। '
"DFO सुधांशु यादव जंगल माफिया और खनन माफिया से मोटी रकम लेता है और उन्हें पूरा संरक्षण देता है। यह जंगल का शत्रु है।"
डीएफओ ने एसपी से की शिकायत 
इस मामले में डीएफओ सुधांशु यादव का कहना है कि मैंने एसपी से शिकायत की है। मुझे नहीं पता कि इस प्रकार की हरकत किसने की है। एसपी अमन सिंह राठौड़ ने कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे को जांच सौंपी है।


















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129