Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका अच्छी खबर: सीएम राइस शा उमा विद्यालय करैरा में विधायक खटीक की मौजूदगी में स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम हुआ आयोजित

मंगलवार, 18 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama

युगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट
करैरा। सीएम राइस शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय करैरा में स्कूल चलो अभियान के प्रथम चरण दिनांक 18 जून से दिनांक 20 जून के अंतर्गत आज गुरुवार को प्रवेश उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि करैरा विधायक रमेश प्रसाद खटीक रहे। अध्यक्षता पूर्व जनपद अध्यक्ष रामस्वरूप रावत ने की विशेष अतिथि पवन लोधी, जयप्रकाश सोनी रहे।
इस अवसर पर विधायक रमेश प्रसाद खटीक ने दृष्टांत के माध्यम से विद्यार्थियों को जीवन मे शिक्षा का महत्व बताते हुए शाला में नियमित रूप से उपस्थित रहकर अध्ययन हेतु प्रेरित किया,
श्री खटीक ने प्राचार्य से स्पष्ट शब्दों में कहा कि कोई भी विद्यार्थी प्रवेश व शिक्षा से वंचित नहीं रहे, कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों, शिक्षक एवं छात्र/छात्राओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।
इस अवसर पर छात्र/छात्राओं को तिलक लगाकर स्वागत किया गया तथा शासन की निःशुल्क पुस्तक एवम् गणवेश वितरण योजनांतर्गत पुस्तकें व गणवेश वितरित की गई। कार्यक्रम के अन्त में विद्यालय के प्राचार्य मुरारी लाल गुप्ता ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर नगर के समाज सेवी भोगीलाल विलैया, विवेक चतुर्वेदी, प्रदीप गुप्ता, धर्मेन्द्र शर्मा सहित विद्यालय का समस्त स्टाफ माैजद रहा।















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129