Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका डिफरेंट: पति पत्नी का विवाद, पत्नी आई एसपी के पास बोली, "टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए अब कहता हैं केमरे के सामने करो सेक्स", थाने गई तो टीआई ने पूछा “तेरे शरीर पर कितने टैटू बने हुए हैं वो दिखा।”

रविवार, 2 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। वास्तव में कलयुग चल रहा हैं। रिश्ते तार तार हो रहे हैं। बच्चे पढ़ने लिखने की उम्र में इश्क फरमा रहे हैं। घर से भाग रहे हैं, तो कहीं नाबालिग अपने माता पिता की हत्या तक करने से बाज नहीं आ रहे। उस पर मीडिया ने अपनी टीआरपी बढ़ाने के चक्कर में समाज विरोधी, कलुषित मानसिकता की खबरों का प्रकाशन जारी रखा हैं। जबकि बुजुर्गों ने कहा हैं जैसा खाओगे अन्न वैसा होगा मन, जेसी संगती करोगे वैसी जिंदगी हो जायेगी। खैर इस तरह की खबरों से हम परहेज रखते हैं लेकिन सात फेरे लेने वाले एक पति पत्नी किस तरह एक दूसरे के दुश्मन हो गए ये जान लीजिए। 
बात आज रविवार की हैं जब पिछोर इलाके निवासी एक महिला ने अपने पति की शिकायत एसपी ऑफिस में दर्ज कराई। महिला ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि दरिंदे पति ने उसके साथ घर में लगे CCTV कैमरे के सामने सेक्स करने का दबाव बनाया। मना करने पर उसे मारकर लहूलुहान कर दिया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। फटे हुए कपड़ों में वह जब इसकी शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिसकर्मी ने उसके साथ अभद्रता की। टीआई ने महिला से पूछा कि “तेरे शरीर पर कितने टैटू हैं मुझे बता।” पिछोर कस्बे में रहने वाली विशाखा कोठारी नाम की महिला ने बताया कि उसका अपने पति शरद कोठारी के साथ कोर्ट में भरण पोषण को लेकर केस चल रहा है। न्यायालय ने दोनों को समझौते के लिए कुछ समय साथ रहने को कहा था। जिस वजह से दोनों एक साथ रह रहे थे। इस दौरान पति ने बाथरूम से लेकर पूरे घर में CCTV कैमरे लगवा दिए। रात में पति ने उस पर कैमरे के सामने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। पत्नी ने इससे इंकार कर दिया तो युवक आग बबूला हो गया। जिसके बाद उसने महिला के कपड़े फाड़ दिए और जबरदस्ती करने लगा। और फिर उस पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर बच्चों समेत घर से बाहर निकाल दिया। 
महिला ने मारपीट के बाद वीडियो भी जारी किए हैं। वहीं पति ने भी अपनी पत्नी पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के एक थाने में पदस्थ महिला थाना प्रभारी के पति के साथ संबंध हैं।
महिला ने पुलिस को बताया कि वह अशोकनगर की रहने वाली है उसकी शादी 2015 में पिछोर के रहने वाले युवक से हुई थी। उसके बच्चे भी हैं। लेकिन पति मारपीट करने लगा। पति की अनैतिक बातों और मारपीट से परेशान होकर वह ससुराल छोड़ मायके रहने लगी थी। अशोकनगर में पति से भरण पोषण की मांग को लेकर न्यायालय की शरण ली थी। 13 मई 2024 न्यायालय के निर्देश पर सुलह का एक प्रयास करने के उद्देश्य से वह अपनी ससुराल आकर रहने लगी थी।
पति ने बाथरुम में लगवाए सीसीटीवी
महिला का आरोप है जब वह अपनी ससुराल आई इससे पहले पति ने घर के बाथरुम में सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए थे। इसके बाद वह कैमरे के सामने संबंध बनाने को मजबूर करने लगा था। जिसका मैंने विरोध किया था। 31 मई की रात पति ने कैमरे के सामने संबंध बनाने की जिद की थी। मना किया तो पति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं घर के बाहर सड़क पर कपड़े भी फाड़ दिए। वह लहूलुहान होकर थाने पर पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की।साथ ही पति की ओर से मामला भी दर्ज कर दिया। इसकी शिकायत लेकर आज वह एसपी ऑफिस पहुंची है और पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहती है।
पति बोला- प्रेमी के सामने मारती है चांटे
महिला के पति ने आरोप निराधार बताया। उसका कहना है कि 2015 में शादी हुई थी शादी के बाद से ही उसकी पत्नी परेशान करने लगी थी। वह कभी भी अपने मायके चली जाती थी। वह 2021 से अपने मायके रह रही थी। इस बीच उसके संबंध एक व्यक्ति से हो गए थे। पति ने बताया कि उसकी पत्नी का जिले के एक थाने में पदस्थ महिला थाना प्रभारी के पति के साथ संबंध हैं। वह अपने प्रेमी के साथ घर से कभी भी चली जाती है और कभी भी घर आ जाती है। इतना ही नहीं उसकी पत्नी अपने प्रेमी के सामने चांटे भी मारती है। 
घर में सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी लगवाए हैं। झगड़े की रात उसकी पत्नी फोन पर बात कर रही थी। पूछने पर हमलावर हो गई  और वह खुद ही गिरकर घायल हुई। उसकी पत्नी तलाक के साथ संपत्ति का बंटवारा चाहती है। इसके लिए वह यह षडयंत्र रच रही है। बता दें कि पति का भी एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें महिला अपने पति को मायके से आए एक युवक के सामने चांटा मारती हुई दिखाई दे रही है।
टीआई ने पूछा- तेरे शरीर में कितने टैटू हैं दिखा
पीड़ित महिला ने वीडियो बनाकर मदद की गुहार लगाई। उसने पिछोर थाना टीआई रत्नेश यादव पर भी अभद्रता करने के आरोप लगाए। महिला पति के खिलाफ शिकायत करने फटे हुए कपड़ों में थाने पहुंचा। आरोप है कि वहां पर मौजूद टीआई ने पूछा कि “तेरे शरीर पर कितने टैटू बने हुए हैं वो दिखा।”  हालांकि टीआई रत्नेश यादव का कहना है कि दोनो ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की है। हमने पति व पत्नी दोनो पर क्रॉस मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। बाकी हमने उसके साथ कोई अभद्रता नहीं की। पीड़ित महिला ने पिछोर थाना टीआई की लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। फिलहाल पूरा मामला SP के संज्ञान में पहुंच गया है। अब देखना होगा इस पर पुलिस आगे क्या कार्रवाई होती है।  
क्रॉस एफआईआर दर्ज
इस मामले में पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है कि महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 323, 324, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पति की शिकायत पर महिला के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। दोनों के बीच संपत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा हैं।














कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129