Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: बीच शहर में गुरुद्वारे पर कृष्णा अग्रवाल के गले से तीन बाइक सवार लुटेरों ने की चैन छीनने की कोशिश, अग्रवाल द सुपर स्टोर्स के मालिक धर्मेंद्र अग्रवाल के बेटे हैं कृष्णा, नकाबपोश लुटेरे फिर सक्रिय

रविवार, 23 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। शहर में बाइक सवार लुटेरे फिर सक्रिय हो गए हैं। कहीं मोबाइल तो कहीं चैन छीन रहे हैं। ये घटनाएं किसी सुनसान इलाके में नहीं बल्कि बीच शहर में खुलेआम अंजाम दी जा रही हैं। बीती रात शनिवार को शहर के गुरुद्वारे के पास से कृष्णा अग्रवाल गुजर रहे थे। ठीक उसी दौरान एक बाइक आई जिस पर तीन युवक बैठे थे, चेहरे पर नकाब थे। उन्होंने स्कूटर से जा रहे अग्रवाल द सुपर स्टोर्स महल कॉलोनी शिवपुरी के मालिक धर्मेंद्र अग्रवाल के बेटे कृष्णा के पास में बाइक लाकर अचानक कृष्णा के गले में झपट्टा मारकर चैन खींचने की कोशिश की, लेकिन गनीमत ये रही की कृष्णा ने बचाव में गले की तरफ हाथ किया तो चेन उसके हाथ में फसकर रह गई और लुटेरे बाइक सवार भाग निकले। घटना के बाद कृष्णा स्तब्ध रह गए। उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र सहित अग्रवाल इलेक्ट्रोनिक्स के मालिक अपने ताऊ विष्णु अग्रवाल, भाई दीपेश अग्रवाल निष्का सेल्स को जानकारी दी। इधर एक पल गवाए धर्मेंद्र ने इलाका श्री मां लॉज के पास का होने से कोतवाली टी आई रोहित दुबे को फोन किया। जानकारी दी। हालाकि सोने की चेन भाग्य से बच गई और कृष्णा भी सुरक्षित रहे इसलिए कोई कोहराम तो नहीं हुआ लेकिन एक बड़ी घटना होने से टल गई। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के साथ देहात थाना पुलिस से संपर्क करना चाहिए जिसने कुछ दिन पहले कुछ बाइक सवार मोबाइल लुटेरे पकड़े थे। करीब बारह लोगों को राउंड अप किया था जो चोरी के मोबाइल खरीदने में शामिल थे। हालाकि पुलिस ने केस दो पर दर्ज किया वो भी किस धारा में ज्ञात नहीं। लेकिन उसी तरह की घटना लगातार रुकने का नाम नहीं ले रही इसलिए पुलिस को लुटेरों पर नकेल कसनी होगी। 
काली माई मंदिर के समीप लगातार दो दिन, फिर गैप देकर तीसरा मोबाइल उड़ाया था
शहर के देहात इलाके में बीते कुछ दिन पहले जब नई सड़क की स्ट्रीट लाइट चालू नहीं हुई थी। उस वक्त अंधेरे का लाभ लेकर बाइक सवारों ने डॉक्टर गोस्वामी के अस्पताल के कर्मचारी का मोबाइल छीन लिया था। तीस हजार का मोबाइल बदमाशों ने कर्मचारी से तब लूटा जब वह बात करते जा रहा था। डॉक्टर गोस्वामी ने पुलिस को सूचना देकर सीसीटीवी खंगाले कहा लेकिन पुलिस के पहले अगले ही दिन रात को एक ठेले वाले का मोबाइल बाइक सवार ले उड़े थे। फिर पुलिस सक्रिय नहीं हुई तब तक दो दिन पीछे तीसरी घटना घटी तो पुलिस सक्रिय हुई और तब कई लोग उठाए थे। 
एडवोकेट संजीव बिलगइयां के पास महिला की चेन अलसुबह छीन ली थी बाइक सवारों ने
घटना करीब तीन साल पुरानी हैं जब महल रोड पर एडवोकेट संजीव बिलगइयां के घर के पास सुबह दुकान खोलकर महिला झाड़ू लगा रही थी। दो बाइक सवार युवक रुके। एक ने बाइक स्टार्ट रखी। दूसरा बदमाश महिला के पास आया और कुछ पूछते हुए गले से झपट्टा मारकर चैन छीन कर बाइक से भाग निकले थे। आप और पुलिस सोच रहे होंगे धमाका इतनी पुरानी फिल्म की स्टोरी क्यों सुना रहा है तो वह इसलिए की उसकी सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुई थी जो पुलिस के पास थी। मसलन नई पुरानी स्टोरी में लुटेरे एक ही तो नहीं इसलिए पुलिस को हमने क्लू देने की कोशिश की हैं। 
















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129