Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका बड़ी खबर: तीन मंजिला मकान में भीषण आग, अंदर सो रहे पिता सहित दो बेटियों की दम घुटने से मौत

गुरुवार, 20 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
ग्वालियर। महानगर में एक तीन मंजिला मकान में भीषण आग लग जाने से घर के अंदर सो रहे पिता और दो बेटियों की दम घुटने से मौत हो गई। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर बड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। मकान के अंदर पिता और दो बेटियों के शवों को मकान की दीवार को तोड़कर बाहर निकाला फिर पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।
जानकारी के अनुसार ग्वालियर शहर के बहोड़ापुर थाना इलाके के कैलाश नगर में स्थित एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई। जिस मकान में आग लगी हुई थी उसी घर में नीचे वाले फ्लोर पर ड्राई फ्रूट का गोदाम भी बना हुआ था जिसके चलते आज और भीषण हो गई, जिसे लगभग 8 गाड़ी पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। घटना के समय घर के अंदर पिता विजय गुप्ता और दो बेटी यशिका 14 और आइश्का 17 सो रहे थे जिनकी दम घुटने से मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी और बेटा अपनी नानी के यहां थे, मौके पर पहुंची जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम व
पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम हाउस भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी, घटना सुबह लगभग 4 बजे के आसपास की है, और आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है हालांकि अब इस पूरे घटना को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस जांच कर रही है।















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129