Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका_शेम_शेम: मां बेटे ने मिलकर एक पालतू कुत्ते को डंडों से इतना पीटा की उसकी जान के लाले पड़ गए, एक आंख पर गहरा घाव, देहात पुलिस ने ना नुकुर के बाद किया केस दर्ज

मंगलवार, 25 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। वास्तव में इंसान हैवानियत पर उतारू हो गया है। इंसान इंसान को काट रहा हैं, जला रहा हैं, टुकड़े कर रहा हैं और मीडिया इस सबका महिमा मंडन करके अपनी टीआरपी बढ़ाने के चक्कर में समाज को और गलत दिशा में मोड़ रहा हैं। आज इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक और घटना शिवपुरी में पेश आई। जब एक मां बेटे ने मिलकर एक पालतू कुत्ते को डंडों से इतना पीटा की उसकी जान के लाले पड़ गए। यहां तक की उसकी एक आंख पर गहरा घाव हैं। कुत्ता जीवन मरण की स्थिति में हैं। ऊपर से जब इस घटना को लेकर देहात थाना पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की तो पुलिस ने कहा कुत्ते के मालिक को लेकर आओ तब ही केस दर्ज किया जायेगा। फरियादी आवश्यक हैं। यानी की अपनी मतलब की एफआईआर बिना कोई फरियादी के लिखने में माहिर पुलिस एक पालतू कुत्ते के लिए फरियादी की मांग पर अड़ी रही। खेर एक पार्षद राजू गुर्जर और कुत्ते का मालिक हिमांशु पुत्र मथुरा प्रसाद ओझा निवासी बड़ा लुहारपुर पुरानी शिवपुरी सामने आए। तब आरोपी मोनू उर्फ महावीर कोड़े, उसकी मां रेखा पर पशु क्रूरता का केस दर्ज किया गया।
मां ने पकड़ा, बेटे ने किए हिंसक वार
कुत्ते को मोनू ने सुअर पकड़ने वाले तार के फंदे में फसाया। फिर अपनी मां को तार पकड़ा कर उसकी डंडों से पिटाई शुरू की। बकौल कुत्ता मालिक उसने मोनू के हाथ जोड़े की कुत्ते को छोड़ दो लेकिन उसने पिटाई जारी रखी। उसकी आंख तक घाव हो गया। 
















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129