Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका_सरोकार: स्कूल स्वच्छता का समर्थन करें, कुंवरपुर के बच्चों के लिए शौचालय बनाने में मदद करें

बुधवार, 26 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
प्राशिका दुआ फाउंडर पॉडकास्ट फ़ॉर चेंज
शिवपुरी। हर साल, अपर्याप्त स्वच्छता सुविधाओं के कारण लाखों छात्र स्कूल छोड़ देते हैं। हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं होता कि उसे घर या स्कूल में स्वच्छ शौचालय की सुविधा मिल सके। स्वच्छता की कमी न केवल स्कूल छोड़ने का कारण बनती है, बल्कि गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का भी कारण बनती है।
पॉडकास्ट फ़ॉर चेंज और शक्तिशाली महिला संगठन समिति साथ मिलकर इस स्थिति को बदलना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य कुंवरपुर जैसी छोटी जगह जो कि शिवपुरी से 20 कि. मी. दूर है के एक छोटे से स्कूल एक साफ व स्वच्छ टॉयलेट  का निर्माण करना हैं। यह मुहिम इन 500 बच्चों के लिए एक बेहतर स्वास्थ्य और बेहतरीन शिक्षित भविष्य प्रदान करना है।
आप कैसे मदद कर सकते हैं: 
दान करें: हमारा लक्ष्य इस परियोजना को पूर्ण करने के लिए ₹3 लाख जुटाना है। हम न्यूनतम ₹101 का सहयोग चाहते हैं, लेकिन यदि आप अधिक योगदान करना चाहते हैं तो इस नेक कार्य के लिए आपका स्वागत है। आपका समर्थन हमारे देश के भविष्य को आकार देने में मदद करेगा। 
इस बात को फैलाएँ: इस उद्देश्य को कम से कम तीन लोगों के साथ साझा करें। जागरूकता फैलाने में आपके प्रयास उदारता और समर्थन की एक श्रृंखला बना सकते हैं।आपका सहयोग किसी बच्चे को स्कूल न छोड़ने के लिए प्रेरित कर सकता है।
साथ मिलकर हम इन बच्चों के लिए एक स्वस्थ और उज्जवल भविष्य सुनिश्चित कर सकते हैं। अभी दान करें और इस परिवर्तनकारी परियोजना का हिस्सा बनें। 
बदलाव का समय आ गया है!
















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129