Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका डिफरेंट: पूर्व विधायक वीरेंद्र रघुवंशी की तरह बजरंग दल के विभाग सयोजक उपेंद्र यादव ने देखा जनता को प्यासा तो शुरू किया निशुल्क जल वितरण

शुक्रवार, 14 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama

शिवपुरी। जनता की सेवा करना बड़ा काम हैं। बीते सालों में पूर्व विधायक वीरेंद्र रघुवंशी इस परस्वार्थ का लाभ ले चुके हैं यानी की नगर के जल संकट में उन्होंने निशुल्क पानी टैंकर से वितरित करवाया था। ये टैंकर राजेंद्र पिपलौदा के नेतृत्व में चले। एक समय ऐसा आया जब वीरेंद्र चुनाव लडे तो जनता ने उनको विजय प्रदान की। हालाकि बाद में हरिओम राठौर हटइयन आदि ने इसी तरह टैंकर चलवाए लेकिन अधिक कुछ हासिल नहीं हुआ। अब ताजा मामला बजरंग दल के जिला संयोजक उपेंद्र यादव का हैं जिन्होंने देर रात्रि तक लोगों की जल पीड़ा को देखा तो युवा उपेन्द्र यादव ने नि:शुल्क जलसेवा टैंकर से शुरू कर दी हैं। 
संत महात्माओं ने मंत्रोच्चारण से कराया पूजन, जनसेवा में किया पेयजल हेतु टैंकर समर्पित 

उपेंद्र ने धमाका को बताया की जब हमने देखा कि रात्रि के 1 और 2 बजे के बीच भी लोग अपने बच्चों के साथ पीने के पानी के लिए बोरों पर कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे है तो इस पीड़ा ने युवा समाजसेवी बजरंगदल विभाग संयोजक उपेन्द्र यादव के मन को झकझोर दिया और यही से जनसेवा की प्रेरणा मिली जिसके चलते इस युवा समाजसेवी ने आगे आकर नि:शुल्क जल सेवा का शुभारंभ किया। इस दौरान शहर के संत-महात्माओं श्रीपाताली हनुमान मंदिर महंत लक्ष्मणदास जी

महाराज, श्रीबांकड़े हनुमान मंदिर महंत डॉ.गिरीश जी महाराज, श्रीमंशापूर्ण मंदिर महंत अरूण शर्मा, श्रीखेड़ापति हनुमान मंदिर महंत लक्ष्मणदास त्यागी जी महाराज आदि के मंत्रोच्चारण के साथ स्थानीय श्रीराधा-कृष्ण मंदिर पर टैंकर का पूजन करते हुए इसे जनसेवा में समर्पित किया गया।
इस अवसर पर नपा सीएमओ डा.के.एस.सगर, गणमान्य नागरिकजन बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष एड. गजेन्द्र यादव, श्याम लाल यादव, रामसिंह रावत, विपिन शुक्ला मामा, महेश यादव, एड.गोपाल व्यास, पार्षद विजय शर्मा बिन्दास, शिवा पाराशर, शिवा गोयल, राजा राठौर, रमेश यादव, राजेश यादव, पदम यादव, श्याम यादव एवं मीडिया क्षेत्र से रशीद खान गुड्डू, रिंकू जैन, राम यादव, सुश्री मणिका शर्मा, आरती जैन आदि मौजूद रहे। इस दौरान यहां इस पानी के टैंकर का संचालन नगर के सभी वार्डोँ में सूचना मिलने के साथ ही किया जाएगा ताकि हरेक वार्ड में जरूरतमंदों के बीच पेयजल उपलब्ध हो सके। यहां नपा सीएमओ डॉ.के.एस.सगर ने भी आश्वस्त किया कि इस टैंकर को नपा के हाईडेंट से भरवाया जाकर सूचना मिलते ही वार्डों में पहुंचाया जाएगा। इसके साथ ही टैंकर के संचालन की पूर्ण जिम्मेदारी स्वयं युवा समाजसेवी उपेन्द्र यादव के हाथों में रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129