Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका_डिफरेंट_खबर: "शहर के मुक्तिधाम के पास "मगरमच्छ" ने "कार" को "ठीक सामने आकर रोका", "हॉर्न बजाते रहे कार सवार लेकिन "डॉन की स्टाइल" में डटा रहा मगरमच्छ", देखिए वीडियो

शुक्रवार, 28 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
Shivpuri शिवपुरी। अगर आपको अल सुबह या फिर रात को खाना खाने के बाद सड़कों पर घूमने की आदत है तो जरा संभल जाइए। याद रखिए की मानसून की शुरुआत हो चुकी है और आप मगरमच्छ के शहर शिवपुरी में निवास करते हैं। जी हां आपको हमारी बात शायद हजम न हो लेकिन बीती रात शहर के मुक्तिधाम के पास एक मगरमच्छ ने कार को ठीक सामने आकर रोक लिया। इस सुनसान सड़क से जा रहे कार सवारों को तब अचानक ब्रेक लगाने पड़े जब एक विशालकाय मगरमच्छ उनकी कार के ठीक सामने बीच सड़क पर आकर रुक गया।  किसी डॉन की तरह मगरमच्छ ने कार का रास्ता रोक लिया। कार सवारों ने मोबाइल निकाला वीडियो बनाई साथ ही हॉर्न भी बजाया लेकिन मगरमच्छ टस से मस नहीं हुआ। तब किसी तरह कार सवारों ने हिम्मत दिखाई और आसपास चेक किया की कोई और इसका साथी मोजूद तो नहीं फिर जोर से शोर किया तब कहीं मिस्टर मगरमच्छ कार के सामने से हटे और कार सवारों ने राहत की सांस ली।
तो आप समझ गए होंगे की रात के अंधेरे में आपकी मुलाकात मगरमच्छ डॉन से शहर के किसी भी इलाके में हो सकती हैं सो सावधान रहें। पैदल उजाले में निकलें या फिर बिना वाहन के नहीं जाएं। वरना आपका मगरमच्छ से साक्षात्कार हो सकता है। 















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129