Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका डिफरेंट: अकाउंटेंट दीपक गुप्ता पर CA की फर्जी ऑडिट रिपोर्ट साइन करने का आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश, दीपक ने कहा, किसी ने एडिटिंग कर वायरल की रिपोर्ट

शनिवार, 8 जून 2024

/ by Vipin Shukla Mama
* ऑडिट  रिपोर्ट वायरल हुई लेकिन नहीं की ऑनलाइन अपलोड
*एडवोकेट दीपक का कथन जो रिपोर्ट वायरल वह ओरिजनल नहीं किसी ने बदनाम करने एडिट कर जारी की, मूल रिपोर्ट मेरे पास सुरक्षित
शिवपुरी। इन दिनों निजी स्कूलों को ऑनलाइन जानकारी अपलोड करनी हैं। इसी के तहत उनको अपने स्कूलों की ऑडिट करवाकर सीए का सील, हस्ताक्षर लगा सर्टिफिकेट भी अपलोड करना हैं। ये सिलसिला चल ही रहा था की इसी बीच सबसे पहले धमाका न्यूज को जानकारी मिली की कोई दीपक गुप्ता राजेश्वरी रोड निवासी द्वारा फर्जी ऑडिट रिपोर्ट जारी की जा रही है। दीपक गुप्ता, सीए प्रभात कुमार नायक भोपाल के नाम पर सील लगाकर ऑडिट रिपोर्ट स्कूलों को दे रहे हैं। आज के समय में स्कूलों और अन्य संस्थानों को तीन साल के ऑडिट रिपोर्ट शिक्षा विभाग के पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश शासन द्वारा दिए गए हैं। जब उक्त आरोप की जानकारी धमाका को मिली तो जिले के संवेदनशील कलेक्टर रवींद्र कुमार की जानकारी में पूरा मामला लाया गया। उन्होंने एक अधिकारी को जांच सौंपी हैं। लेकिन फिलहाल जो रिपोर्ट मीडिया में वायरल हुई हैं वह ऑनलाइन अपलोड नहीं की गई जिससे फिलहाल मामला अधर में लटका हैं। 
एडवोकेट दीपक ने धमाका से की बात
एडवोकेट दीपक का कथन जो रिपोर्ट वायरल वह ओरिजनल नहीं किसी ने बदनाम करने एडिट कर जारी की, मूल रिपोर्ट मेरे पास सुरक्षित हैं।


















कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129